छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : नक्सलियों ने की बीजेपी नेता की हत्या, बीच रास्ते से उठाया, फिर रेत दिया गला,बीजापुर में दूसरी और बस्तर में छठवें बीजेपी लीडर का मर्डर

बीजापुर : छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने भाजपा नेता काका अर्जुन की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि, काका अर्जुन ST मोर्चा के जिला महामंत्री के पद पर कार्यरत था। बुधवार को किसी काम से घर से बाहर निकला था। जहां बीच रास्ते पर नक्सलियों ने उसे अगवा कर लिया। फिर जंगल ले जाकर धारदार हथियार से गला रेत दिया। हत्या के बाद शव को गांव के नजदीक में फेंक दिया है। मामला जिले के इलमिडी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, भाजपा नेता काका अर्जुन इलमिडी के लंका पारा का रहने वाले थे। बुधवार की शाम करीब 4 से 5 बजे के बीच वे घर से बाहर किसी काम से निकले थे। नक्सली पहले से ही उसी इलाके में मौजूद थे। जैसे ही काका गांव से कुछ दूर आगे आए नक्सलियों में सूनसान जगह देखकर उन्हें अगवा करके पास के ही जंगल में लेकर गए। जहां धारदार हथियार से गला रेत दिया गया। वारदात के बाद शव को गांव के पास लाकर फेंक दिया है।

बीजापुर के ASP चंद्रकांत गवर्णा ने इस मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया, जवानों को मौके के लिए रवाना किया गया है। नक्सलियों की मद्देड एरिया कमेटी ने इलाके में पर्चे फेंककर वारदात की जिम्मेदारी ली है। साथ ही इलाके के लोगों को BJP में काम न करने की धमकी दी है।

अब तक 6 की हत्या

दरअसल, बीजापुर में कुछ ही महीनों के अंदर यह दूसरे BJP नेता की हत्या नक्सलियों ने की है। इससे पहले भाजपा नेता नीलकंठ कक्केम को नक्सलियों ने मारा था। यदि पूरे बस्तर की बात करें तो नक्सलियों ने इसी साल 6 BJP नेताओं की हत्या की है। चुनावी साल में BJP नेता अब दहशत में हैं।