छत्तीसगढ़

बिलासपुर : मां से संबंध था, बेटे ने युवक को मार डाला, आरोपी बोला- दोनों को गलत स्थिति में देखा था, रिश्तेदारों के साथ मिलकर की हत्या

बिलासपुर : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में घर में घुसकर आठ लोगों ने मिलकर युवक को लाठी-रॉड से पीट-पीटकर मार डाला। हत्या की वजह अवैध संबंध को बताया जा रहा है। आरोपी युवक ने मृतक को अपनी मां के साथ संबंध बनाते देख लिया था, जिसके बाद उसने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर युवक को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने इस केस में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना कोनी थाना क्षेत्र की है।

मुंगेली जिले के जरहागांव थाना क्षेत्र में गोवर्धन पाली उर्फ ​​पिंटू पुत्र सुखनंदन पाली (24) राजमिस्त्री का काम करता था। वह पिछले 9 महीने से कछार में बन रहे एफसीआई गोदाम में काम कर रहा था और वहीं किराये के मकान में रहता था। बुधवार की रात वह खाना खाने के बाद अपने दोस्त सागर पाली और सूरज टंडन के साथ किराये के मकान में सो रहा था।

इस बीच करीब 11 बजे कछार के रामपारा निवासी अजय केंवट पिता राजेश केंवट (24) अपने भाई विजय केंवट, चाचा दिनेश केंवट, शेखर केंवट, मुकेश केंवट, राजु केंवट के साथ एक राय होकर घर में घुस गए और अपनी मां के साथ जबरदस्ती अवैध संबंध बनाने की बात पर गाली देने लगे। हमलावर लाठी-रॉड से लैस थे। लिहाजा, उन्होंने गोवर्धन पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। देखते ही देखते वह खून से लथपथ होकर बेहोश होकर गिर गया। इस वारदात के बाद सभी हमलावर फरार हो गए।

दोस्तों ने पहुंचाया अस्पताल, मौत
इस वारदात के बाद सागर व सूरज ने मोहल्ले के लोगों के साथ बुरी तरह घायल गोवर्धन को इलाज के लिए देर रात सिम्स पहुंचाया, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिर इस घटना की सूचना कोनी पुलिस को दी गई। हत्या की खबर मिलते ही पुलिस तत्काल ग्राम कछार पहुंची और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

ट्रेन से भागने की फिराक में थे हमलावर, पुलिस ने पांच को किया गिरफ्तार
हत्या के बाद फरार अजय केंवट, उसका भाई राजेश, राजू केंवट, मुकेश केंवट व दिनेश केंवट ट्रेन से भागने की फिराक में थे और घुटकू रेलवे स्टेशन पहुंच गए थे। इसकी जानकारी होने पर पुलिस ने रेलवे स्टेशन के पास घेराबंदी कर पांच आरोपियों को दबोच लिया। वहीं, आरोपियों से पूछताछ करके अब उनके फरार रिश्तेदारों की जानकारी जुटा रही है।

युवक बोला- मां से बनाया संबंध, इसलिए मार डाला
पुलिस की पूछताछ में आरोपी अजय केंवट ने बताया, मृतक गोर्वधन केंवट के साथ ही उसकी मां सहित गांव के लोग काम करते थे। वह भी वहां काम करता था। इस दौरान उसने गोवर्धन को उसकी मां के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिसके बाद से वह उसे मारने की फिराक में था। हत्या की प्लानिंग में उसने अपने रिश्तेदारों को भी शामिल किया और मौका मिलते ही बुधवार की रात घर में घुसकर युवक की हत्या कर दी।