छत्तीसगढ़

लालू की राहुल को सलाह- आप शादी करें, हम बनेंगे बराती; आपकी मम्मी बोलती हैं कि मेरी बात ही नहीं मानता

पटना। बिहार में विपक्षी दलों की शुक्रवार को बैठक हुई। इसके बाद विपक्षी दलों ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रेस कॉन्फ्रेंस में विपक्षी नेताओं ने भाजपा पर जुबानी हमला तो बोला ही, इसके साथ ही कॉन्फ्रेंस में लालू यादव ने राहुल गांधी की शादी की बात उठा दी।

राजद सुप्रीमो लालू यादव ने राहुल गांधी से शादी करने की अपील की। उन्होंने कहा कि आप शादी कीजिए, हमलोग बरात चलेंगे। बात मानें। आपकी मम्मी बोलती हैं कि मेरी बात नहीं मानता है। हमारी बात मानें और शादी करें।

इसके साथ ही, उन्होंने भाजपा पर जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश टूटने की कगार पर है। अमेरिका में पीएम मोदी चंदन बांट रहे हैं। कर्नाटक में हनुमान जी इनको गदा मारी है। अब हनुमान जी हमलोगों के साथ हैं। कनार्टक में हनुमान जी बीजेपी से गुस्‍सा हो गए, राहुल जी की पार्टी जीत गई।

लालू यादव ने महंगाई पर भाजपा को घेरा। वहीं, उन्होंने कहा कि देश की जनता कहती है- वोट आपका है, लेकिन आपलोग मिलते नहीं है। वोट बंट जाता है। आगे का कार्यक्रम किस तरह से होगा, इसपर चर्चा करेंगे। अगली बैठक शिमला में होगी।

राहुल की तारीफ की

उन्होंने राहुल गांधी की तारीफ भी की। लालू यादव ने कहा कि राहुल गांधी ने भारत यात्रा निकालकर अच्‍छा काम किया। इसके साथ ही लोकसभा में अदाणी का मुद्दा उठाकर भी अच्छा काम किया है।