छत्तीसगढ़

क्या सच में विराट कोहली संग रिलेशनशिप में थी तमन्ना भाटिया? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

नईदिल्ली : तमन्ना भाटिया की गिनती तमिल और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की कामयाब अभिनेत्रियों में होती हैं. इसके अलावा वह भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के साथ कथित रिलेशनशिप की खबरों के कारण सुर्खियां बटोरती रही हैं. दरअसल, ऐसा माना जाता है कि तमन्ना भाटिया और विराट कोहली एक वक्त रिलेशनशिप में थे. बहरहाल, अब इस पर तमन्ना भाटिया ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. तमन्ना भाटिया और विराट कोहली ने साल 2012 में एक साथ विज्ञापन शूट किया था. जिसके बाद ऐसा माना जा रहा था कि दोनों रिलेशनशिप में हैं, लेकिन क्या दोनों सच में रिलेशनशिप में थे?

तमन्ना भाटिया ने कहा कि मैंने विराट कोहली से महज 4 बातें कही, लेकिन इसके बाद हम दोनों कभी नहीं मिले. हां, लेकिन इस बात में कोई दो राय नहीं कि विराट कोहली के साथ विज्ञापन शूट करना मजेदार अनुभव रहा. दरअसल, तमन्ना भाटिया ने विराट कोहली के साथ रिलेशनशिप की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है. फिलहाल, तमन्ना भाटिया एक्टर विजय वर्मा के साथ रिलेशनशिप में हैं. वह कई मौकों पर विजय वर्मा के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं.

लस्ट स्टोरीज-2 में विजय वर्मा के साथ नजर आएंगी तमन्ना भाटिया

वहीं, तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा जल्द वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज-2 में साथ नजर आएंगी. यह वेब सीरीज नेटफिलिक्स पर रिलीज होगी. गौरतलब है कि पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने दिसंबर 2017 में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा संग शादी की. दोनों कपल लगातार सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहे हैं. इसके अलावा अनुष्का शर्मा को मैचों के दौरान स्टेडियम में देखा जाता है. दोनों कपल की बेटी का नाम वामिका है.