छत्तीसगढ़

Watch: काउंटी क्रिकेट में कहर बरपा रहे हैं अर्शदीप सिंह, केंट के लिए खतरनाक गेंदबाजी से झटके विकेट

नईदिल्ली : भारतीय गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने काफी कम समय में ही नाम कमा लिया है. उन्होंने कई मौकों पर खुद को साबित किया है. हालांकि अर्शदीप को अभी इंटरनेशनल क्रिकेट में ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला है. लेकिन उन्होंने आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में कई बार शानदार परफॉर्म किया है. अर्शदीप फिलहाल काउंटी क्रिकेट में खेल रहे हैं. वे काउंटी डिविजन 1 की टीम केंट के लिए खेल रहे हैं. अर्शदीप ने हाल ही में एक मुकाबले में शानदार गेंदबाज की. यह मैच रविवार से शुरू हुआ है.

दरअसल काउंटी डिविजन 1 में केंट और नॉर्थहैम्पटनशायर के बीच रविवार से काउंटी ग्राउंड में मैच खेला जा रहा है. इसमें नॉर्थहैम्पटनशायर ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया है. टीम ने 104 रनों के स्कोर पर 4 विकेट गंवा दिए. खबर लिखने तक अर्शदीप सिंह ने केंट के लिए 2 विकेट झटके. उन्होंने 7 ओवरों में महज 21 रन देकर एक मेडन ओवर भी निकाला. अर्शदीप सिंह ने ओपनरएमिलियो गे को 15 रनों के स्कोर पर चलता किया. इसके बाद कप्तान ल्यूक प्रॉक्टर को आउट किया. प्रॉक्टर महज 7 रन बनाकर आउट हुए.

गौरतलब है कि अर्शदीप का वीडियो ट्विटर पर कई बार शेयर किया गया है. उनकी काफी तारीफ हो रही है. अर्शदीप के साथ-साथ नवदीप सैनी भी काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं. नवदीप को हाल ही में टीम इंडिया में शामिल किया गया है. भारत और वेस्टइंडीज के बीज 12 जुलाई से टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. नवदीप इस सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा होंगे.