छत्तीसगढ़

Watch: सोनिया गांधी के साथ जमकर झूमीं हरियाणा से आईं महिला किसान, प्रियंका को किया दुलार

नईदिल्ली : कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार देश के कई राज्यों की यात्रा कर रहे हैं, जहां उनकी हर तबके के लोगों से मुलाकात होती है. इसी तरह राहुल गांधी की बीती 8 जुलाई को हरियाणा के सोनीपत में कुछ महिला किसानों से बातचीत हुई थी, इस बातचीत के दौरान महिलाओं ने राहुल से दिल्ली में उनका घर देखने की इच्छा जाहिर की, जिस पर राहुल ने हामी भर दी थी. अब इन किसान महिलाओं का ये सपना पूरा हुआ और वो दिल्ली में राहुल गांधी के घर पहुंच गईं, जहां उन्होंने राहुल की मां सोनिया गांधी और बहन प्रियंका गांधी के साथ जमकर मस्ती भी की. 

महिला किसानों का वीडियो आया सामने 
राहुल गांधी के वादे के मुताबिक सोनीपत के मदीना गांव की ये महिला किसान दिल्ली पहुंचीं, जहां उन्हें सोनिया गांधी और प्रियंका के साथ खाना खाने का मौका मिला, इसके बाद महिलाओं ने सोनिया गांधी के साथ ठुमके भी लगाए. इसका एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

सोनिया ने भी किया डांस
कांग्रेस नेता रुचिरा चतुर्वेदी ने ट्विटर पर ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला किसान सोनिया गांधी के साथ डांस कर रही हैं. महिलाओं ने सोनिया गांधी का हाथ पकड़ा और खुद के साथ डांस करने की गुजारिश की. इसके बाद सोनिया गांधी ने उनके साथ डांस किया. इस दौरान राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी वहां मौजूद नजर आईं.

राहुल ने पूछा- कैसी लगी दिल्ली?
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में महिलाओं के पूरे सफर को भी दिखाया गया है, इसमें महिलाएं हरियाणा से बस में सवार हुई दिख रही हैं. बस में भी महिलाओं को झूमते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद राहुल गांधी ने सभी महिलाओं का खुद अपने घर पर स्वागत किया और उनसे पूछा कि आपको दिल्ली कैसी लगी. इस दौरान महिलाएं प्रियंका गांधी को दुलारते हुए भी नजर आईं.