छत्तीसगढ़

IND vs PAK: भारत-पाक मैच के लिए अहमदाबाद के अस्पतालों में बेड बुक कर रहे हैं दर्शक, होटल में नहीं मिल रही जगह

नईदिल्ली : विश्व कप 2023 का इस बार भारत में आयोजन होना है. टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच 15 अक्टूबर को मैच खेला जाएगा. यह मुकाबला अहमदाबाद में आयोजित होगा. इसको लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं. इस मैच की वजह से अहमदाबाद के होटलों में जगह नहीं बची है. इसको लेकर एक दिलचस्प खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत-पाकिस्तान मैच की वजह से होटल में जगह नहीं होने पर फैंस हॉस्पिटल में बेड बुक कर रहे हैं.

मनीकंट्रोल पर इसको लेकर एक खबर है. खबर के मुताबिक अहमदाबाद के एक हॉस्पिटल में काम करने वाले एक डॉक्टर ने बताया है कि लोग फुल बॉडी चेक करवाने के साथ एक रात रुकने के लिए बेड बुक करवा रहे हैं. डॉक्टर का कहना है कि लोग किसी भी तरह का हॉस्पिटल का रूम या बेड बुक करवाने के लिए तैयार हैं. उनका कहना है कि हमारा पास लिमिटेड जगह है. इस वजह से मरीजों का ध्यान रखते हुए बुकिंग को लेकर विचार कर रहे हैं.

खबर के मुताबिक डॉक्टर ने कहा, ”मेरे पास यूएसए से एक दोस्त ने हॉस्पिटल में रुकने के लिए पूछताछ की. वह भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को देखना चाहता है. वह हॉस्पिटल में मेडिकिल फैसिलीट भी लेना चाहता है.”

गौरतलब है कि बीते दिनों कई तरह की खबरें सामने आई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक होटलों में एक रात रुखने के लिए 10 गुना से भी ज्यादा किराया वसूल किया जा रहा है. एक होटल में एक रात रुकने के लिए एक-एक लाख तक रुपए लिए जा रहे हैं. विश्व कप 2023 का पहला मैच अहमदाबाद में खेला जाएगा. यहां कुल पांच मैच खेले जाने हैं. भारत और पाकिस्तान के बीच मैच के साथ-साथ फाइनल में भी खेला जाएगा. इस बार विश्व कप का फाइनल मैच 19 नवंबर को खेला जाएगा.