छत्तीसगढ़

WPL 2024: स्मृति मंधाना ने दिखाया रौद्र रूप, ठोकी ताबड़तोड़ फिफ्टी, पेरी ने भी जड़ा अर्धशतक

नईदिल्ली : आईपीएल 2024 से पहले फैंस वुमेन प्रीमियर लीग में रोमांच के तीसरे डोज का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. सोमवार को यूपी वॉरियर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच मुकाबले में स्मृति मंधाना एंड कंपनी का दबदबा नजर आया. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में कप्तान स्मृति ने अपने बल्ले से हल्ला मचाकर ताबड़तोड़ फिफ्टी ठोक दी है. इसके बाद एलिस पेरी ने भी अपने बल्ले का दम दिखाया.

मैच में सिक्का यूपी वॉरियर्स के पक्ष में गिरा और टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला कर लिया. कप्तान स्मृति मंधाना ने यूपी के फैसले को आते ही गलत साबित कर दिया. मंधाना ने महज 34 गेंद में अपना अर्धशतक ठोक दिया. मंधाना का बल्ला यहीं नहीं रुका, उन्होंने अगली 16 गेंद में 30 और रन ठोक दिए. स्मृति ने महज 50 गेंद में 3 छक्के और 10 चौकों की मदद से 80 रन की आतिशी पारी को अंजाम दिया. 

एलिस पेरी ने दिखाया बल्ले का दम

स्मृति मंधाना के विकेट के बाद एलिस पेरी ने यूपी के गेंदबाजों की जमकर क्लास ली. उन्होंने महज 37 गेंद में 4 छक्के और इतने ही चौके लगाकर 58 रन ठोक दिए. दूसरे छोर पर ऋचा घोष ने भी 10 गेंद में 1 छक्के और 2 चौकों की मदद से 21 रन की पारी खेली. स्मृति और एलिस पेरी के अर्धशतक के दम पर आरसीबी ने स्कोरकार्ड पर 198 रन टांग दिए हैं. आरसीबी ने यूपी की टीम के सामने 199 रन का पहाड़नुमा लक्ष्य रख दिया है. 

आरसीबी को मिली दो लगातार हार

स्मृति एंड कंपनी को पिछले दो मैच में लगातार हार का सामना करना पड़ा है. पिछले मैच में मुंबई इंडियंस ने आरसीबी को बुरी तरह से रौंद दिया था. हालांकि, आरसीबी की टीम ने टूर्नामेंट का आगाज लगातार दो जीत के साथ किया था. अब इस मुकाबले में टीम प्वाइंट्स टेबल में उछाल मारने की फिराक में है. यदि इस मैच में आरसीबी जीत जाती है तो यूपी वारियर्स के स्थान पर कब्जा कर लेगी. यूपी की टीम प्वाइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है.