छत्तीसगढ़

पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने PCB को फिर लताड़ा, कहा- इस तरह से नहीं चलता क्रिकेट बोर्ड

नईदिल्ली : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर जमकर हमला बोला है। टीम के खराब परफॉर्मेंस के लिए मोहम्मद हफीज को टीम निदेशक के पद से हटाने के बाद इंजमाम ने कहा – अगर कोई अधिकारी जिम्मेदारी निभाने से मना करे तब पूर्व खिलाड़ियों को निशाना बनाना ठीक नहीं है।

पिछले महीने पाकिस्तान ऑस्ट्रेलिया से 3-0 से हार गया था। इसके बाद न्यूजीलैंड से 5 टी-20 की सीरीज में 4-1 से हारने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मोहम्मद हफीज से कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया। हफीज का कॉन्ट्रैक्ट कम समय के लिए था, लेकिन खेल मंत्रालय की सिफारिश के बाद न्यूजीलैंड में टी 20 सीरीज के बाद करार खत्म कर लिया गया।

इंजमाम-उल-हक ने एक टीवी शो के दौरान कहा- क्या कोई मुझे हफीज को निदेशक पद से हटाने और ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड दौरे के बाद चीफ सेलेक्टर वहाब रियाज पर कोई एक्शन न लेने के पीछे का कारण समझा सकता है? क्या दोनों को एक समय पर नियुक्त नहीं किया गया ? समान जिम्मेदारियां नहीं दी गई ? फिर हफीज को ही इन सबके लिए जिम्मेदार क्यों ठहराया गया?

बता दें, पिछले साल वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को मिली हार के बाद इंजमाम-उल-हक ने चीफ सिलेक्टर के पद से इस्तीफा दिया था। उन्होंने पीसीबी से खिलाड़ियों को सम्मान करने का आग्रह किया था।