छत्तीसगढ़

स्मृति ईरानी ने लालू यादव को कहा चारा चोर तो भड़की आरजेडी, कहा-‘बीफ बेचने वाली की मां’, वीडियो

पटना। आगामी लोकसभा चुनाव को बहुत कम वक्त बचा है। माना जा रहा है कि जल्द ही लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो सकता है। ऐसे में राजनीतिक सरगर्मी भी बढ़ती नजर आ रही हैं। नेताओं के बीच जुबानी जंग भी तेज हो चुकी है। जहां एक तरफ लालू प्रसाद यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘बिना परिवार वाला’ बताते नजर आए। वहीं, अब बीजेपी की तरफ से स्मृति ईरानी ने लालू प्रसाद यादव को ‘चारा चोर’ कह दिया। स्मृति ईरानी ने नागपुर की रैली में लालू यादव को चारा चोर बताया।

आरजेडी की सारिका पासवान ने संभाला मोर्चा

स्मृति ईरानी की तरफ से दिए गए बयान को आरजेडी ने काफी गंभीरता से लिया है। स्मृति ईरानी के बयान के तुरंत बाद राजद की तरफ से भी पलटवार किया गया। आरजेडी प्रवक्ता सारिका पासवान ने मोर्चा संभालते हुए स्मृति ईरानी की शारीरिक बनावट को लेकर हमला किया। साथ ही उनके चरित्र पर भी सवाल उठा दिया। सारिका पासवान ने स्मृति ईरानी को दूसरे का भतार (पति) चोरी करने वाली बताया। ऐसे में माना जा रहा है कि बीजेपी और आरजेडी के बीच जुबानी जंग तेज होती नजर आ रही है।

‘बीफ बेचने वाली की मां’

राजा सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर टिप्पणी करने के बाद सारिका पासवान ने स्मृति ईरानी को जमकर अनाप-शनाप कहा। उन्होंने स्मृति ईरानी को गोवा में बीफ चिली बेचने वाले की मां भी बताया। इसके बाद उन्होंने स्मृति ईरानी पर ताबड़तोड़ हमला करते हुए उन्हें कुकुर जैसा भौंकने वाली बताया। इसके बाद सारिका पासवान ने स्मृति ईरानी को औकात में रहने की नसीहत दी। सारिका पासवान ने कहा कि बिहार की जनता भाजपा को समझ चुकी है। सारिका पासवान ने स्मृति ईरानी को धमकी भरे लफ्जों में चुनौती देते हुए कहा कि बिहार की जनता काली पोतने के लिए तैयार बैठी है।