छत्तीसगढ़

सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स की थी गंदी लत! रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान को लेकर कई तरह के किए थे चौंकाने वाले खुलासे

नईदिल्ली : बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2020 में अचानक ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनकी मौत को लेकर लोगों के मन में आज भी कई तरह के सावल उठते हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को जेल तक जाना पड़ा था। लेकिन क्या आपको पता है कि रिया चक्रवर्ती से पहले सुशांत सिंह राजपूत का नाम सारा अली खान से भी जुड़ा था।

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म ‘केदारनाथ’ में साथ काम किया था। इस दौरान दोनों के बीच अफेयर की बात सामने आई थी। खबरों की मानें तो इसी फिल्म की शूटिंग के समय दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। वहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे।

रिपोर्ट के अनुसार रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को बयान दिया था कि सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग्स की गंदी लत लगी हुई थी और वह उससे बाहर नहीं आ पा रहे थे। रिया चक्रवर्ती ने आरोप लगाया था कि फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग के बाद से ही सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स की गंदी लत लगी थी। उन्होंने कहा था कि सुशांत पहले भी नशीली पदार्थों का सेवन करते थे लेकिन ‘केदारनाथ’ की शूटिंग के बाद से ये लत ज्यादा बढ़ गई थी।

रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान साथ में नशीले पदार्थों का सेवन करते थे। सिर्फ इतना ही नहीं रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान को लेकर कई तरह के चौंकाने वाले खुलासे किए थे। रिया ने ये तक कहा था कि ‘केदारनाथ’ की शूटिंग खत्म करने के बाद से ही सुशांत परेशान रहने लगे थे।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। सुशांत ने करीब 7 साल तक टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को डेट किया था। दोनों एक सीरियस रिलेशनशिप में थे। लेकिन सुशांत ने जैसे ही बॉलीवुड में अपना कदम जमाया तो उनका अंकिता के साथ ब्रेकअप हो गया। इसके बाद सुशांत का नाम कृति सेनन से सात जुड़ा था। इसके बाद उनकी जिंदगी में सारा अली खान और रिया चक्रवर्ती की भी एंट्री हुई थी।