छत्तीसगढ़

बिग बॉस विजेता मुनव्वर फारूकी की चमकी किस्मत, सचिन तेंदुलकर का मिल गया विकेट, वीडियो वायरल

नईदिल्ली : सचिन तेंदुलकर, साढ़े पांच फिट के वो भारतीय दिग्गज जिन्होंने अपने दौर में तेज रफ्तार से लेकर बड़े-बड़े स्पिनर्स की भी जमकर धुनाई की है. अब 50 साल की उम्र में भी मास्टर ब्लास्टर बल्ले से खेलते नजर आते हैं. गॉड ऑफ क्रिकेट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारूकी को उनका विकेट मिल गया है. दिग्गज के इस विकेट को मुनव्वर ने यादगार लम्हें की तरह सेलीब्रेट किया है.

एक टी10 टूर्नामेंट में सचिन तेंदुलकर तेज तर्रार अंदाज में बल्लेबाजी करते नजर आ रहे थे. इस टूर्नामेंट में बॉलीवुड की कई हस्तियां भी शामिल हैं. सचिन ने महज 16 गेंद में 30 रन ठोक दिए. गेंद बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारूकी के हाथों में थी और सचिन बड़े शॉट के प्रयास में गए. बल्ले से लगने के बाद गेंद सीधे फील्डर के हाथ में गई, जिसके बाद मैदान में सन्नाटा नजर आया. मुनव्वर के लिए यह किसी यादगार लम्हें से कम नहीं होगा. सचिन के विकेट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सचिन तेंदुलकर सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव नजर आते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी फैमिली के साथ कश्मीर की बर्फीली वादियों का लुत्फ उठाया था. इस दौरान उन्होंने कई वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए. एक में सचिन कश्मीर की वादियों के बीच गली क्रिकेट खेलते नजर आ रहे थे. उनके इस वीडियो पर फैंस ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी.

विराट ने तोड़ा था सचिन का महारिकॉर्ड

सचिन तेंदुलकर ने इंटरनेशनल क्रिकेट में कई रिकॉर्ड बनाए. जिसमें से कुछ आज भी अटूट हैं. लेकिन टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने वर्ल्ड कप 2023 के दौरान सचिन के एक महारिकॉर्ड को ध्वस्त दिया था. विराट ने वनडे में सचिन के 50 शतकों के रिकॉर्ड को पछाड़ा था. इस रिकॉर्ड के टूटते समय सचिन मैदान में मौजूद थे और उन्होंने विराट जमकर तालियां बजाई.