छत्तीसगढ़

आईपीएल 2024: आईपीएल में नहीं खेलेंगे विराट कोहली? एबी डिविलियर्स के बयान ने बढ़ाई आरसीबी फैंस की चिंता

नईदिल्ली : आईपीएल 2024 की शुरुआत में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है। 22 मार्च से टूर्नामेंट का आगाज होगा। पहला मुकाबला गत विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट से पहले आरसीबी के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली की वापसी पर दिग्गज खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने बड़ा अपडेट दिया।

भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में निजी कारणों के चलते विराट कोहली टीम का हिस्सा नहीं बन पाए। कयास लगाए जा रहे हैं कि स्टार क्रिकेटर आईपीएल में वापसी कर सकते हैं। इस बीच दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर ने आरसीबी के फैंस ने एक ऐसा बयान दिया है जिससे आरसीबी के फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं। 

आईपीएल में नहीं खेलेंगे विराट?

आरसीबी के पूर्व खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने आकंशा जताई कि विराट आगामी टूर्नामेंट में नहीं खेलते नजर आएंगे। डिविलियर्स ने कहा, “क्या वो खेलेंगे, कुछ कारणों से खेल नहीं रहे हैं, शायद हो सकता है कि आईपीएल के लिए भी ना खेलें।”

दूसरी बार पिता बने विराट
हाल ही में विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बेटे को जन्म दिया था। इसकी जानकारी पूर्व कप्तान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी थी। बल्लेबाज ने अपने इंस्टा हैंडल से बताया था कि 15 फरवरी को उनकी पत्नी ने बेटे को जन्म दिया जिसका नाम ‘अकाय’ रखा गया। 

आरसीबी से जुड़ सकते हैं डिविलियर्स
184 आईपीएल मैचों में 5162 रन बनाने वाले एबी डिविलियर्स आगामी टूर्नामेंट में आरसीबी के साथ जुड़ सकते हैं। उन्होंने बताया कि विराट कोहली चाहते हैं कि 360 डिग्री बल्लेबाज उनके साथ समय बिताने के लिए आएं। पूर्व क्रिकेटर ने कहा, “अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है। विराट कोहली ने संकेत दिया है कि वह शायद चाहते हैं कि मैं उनके साथ थोड़ा समय बिताने के लिए आऊं।”