छत्तीसगढ़

फैन्स के लिए खुशखबरी, ऋषभ पंत आईपीएल में खेलते नजर आ सकते हैं, फिटनेस को लेकर मिला ग्रीन सिग्नल !

नईदिल्ली : आईपीएल 2024 में ऋषभ पंत खेलते हुए नजर आ सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक पंत को फिटनेस क्लियरेंस मिल गया है. हाल ही में खबर आयी थी कि ऋषभ पंत को दिल्ली ने आईपीएल 2024 के लिए टीम से बाहर कर रखा है. दिल्ली ने नेशनल क्रिकेट एकेडमी से पंत की फिटनेस को लेकर अपडेट मांगा था, जो कि उस समय तक नहीं मिल पाया था. हालांकि ताजा अपडेट के मुताबिक पंत को क्लियरेंस मिल गया है और वे खेल भी सकते हैं.

ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट के बाद से ही मैदान पर दूर चल रहे थे. वे लंबे वक्त तक क्रिकेट से दूर रहे. लेकिन उन्होंने कमबैक के लिए काफी मेहनत की. इंडिया टुडे की एक खबर के मुताबिक नेशनल क्रिकेट एकेडमी से फिटनेस क्लियरेंस मिल गया है. पंत इन दिनों आईपीएल के प्रमोशन कैम्पेन में लगातार हिस्सा ले रहे हैं. वे दिल्ली कैपिटल्स के कैंप को जॉइन करने के लिए अब वाइजैग जाएंगे.

ऋषभ पंत को मिल सकती है दिल्ली की कप्तानी

पंत की वापसी के साथ ही उन्हें कप्तानी मिल सकती है. रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली कैपिटल्स उन्हें कप्तान बनाने की तैयारी कर रही है. लेकिन इसको लेकर अभी तक किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है. दिल्ली कैपिटल्स का टीम मैनेजमेंट पंत पर किसी भी तरह का प्रेशर नहीं डालना चाहता है. इस वजह से वे कप्तानी  को लेकर फिलहाल फैसला नहीं ले रहे हैं. पंत विकेटकीपर बैटर के रोल में नजर आ सकते हैं.

अपने पहले मुकाबले में पंजाब से भिड़ेगी दिल्ली

आईपीएल 2024 का 22 मार्च से आगाज होगा. इसका पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. वहीं दिल्ली कैपिटल्स का पहला मुकाबला 23 मार्च को है. दिल्ली और पंजाब किंग्स के बीच मैच खेला जाएगा. दिल्ली का अगला मैच राजस्थान रॉयल्स से है. यह मैच 28 मार्च को खेला जाएगा.