छत्तीसगढ़

विनेश फोगाट नेशनल ट्रायल्स में बुरी तरह हारी, पेरिस ओलंपिक से कटेगा पत्ता!

नईदिल्ली : भारतीय पहलवान विनेश फोगाट से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, नेशनल ट्रॉयल्स में विनेश फोगाट को करारी हार का सामना करना पड़ा है. विनेश फोगाट को 53 किलोग्राम कैटेगरी में अंजू ने 0-10 से हरा दिया. बहरहाल, इस हार के बाद पेरिस ओलंपिक से विनेश फोगाट का पत्ता कट सकता है.

हालांकि, पेरिस ओलंपिक में विनेश फोगाट के खेलने की उम्मीदें कायम हैं, लेकिन इसके लिए अंतिम पंघाल को हराना होगा. विनेश फोगाट और अंतिम पंघाल के बीच जीतने वाले रेसलर को पेरिस ओलंपिक का टिकट मिल जाएगा.

पटियाला के स्पोर्ट्स ऑथोरिटी ऑफ इंडिया परिसर में जमकर हंगामा

बताते चलें कि पटियाला के स्पोर्ट्स ऑथोरिटी ऑफ इंडिया में वुमेंस रेसलिंग ट्रायल का आयोजन किया गया है. इस नेशनल ट्रायल के बाद पेरिस ओलंपिक के लिए भारतीय पहलवानों का चयन किया जाएगा. इससे पहले पटियाला के स्पोर्ट्स ऑथोरिटी ऑफ इंडिया परिसर में जमकर हंगामा देखने को मिला.

https://twitter.com/i/status/1767160455368462829

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विनेश फोगाट ने तकरीबन 3 घंटे तक ट्रायल शुरू नहीं होने दिए. दरअसल, उन्होंने अधिकारियों से लिखित आश्वासन मांगा था कि वह 50 ओर 53 KG वेट कैटेगरी में दावेदारी पेश करना चाहती हैं, लेकिन जब तक लिखित में यह आश्वासन नहीं दिया गया, तब तक जमकर बवाल देखने को मिला.