छत्तीसगढ़

वीडियो : लाइव मैच में मोहम्मद आमिर को फिक्सर कहे जाने पर भिड़े गए फैन से

नईदिल्ली : रविवार को पाकिस्तान सुपर लीग में क्वेटा ग्लेडियेटर्स ने लाहौर कलंदर्स को हराया. इस जीत के बाद क्वेटा ग्लेडियेटर्स प्लेऑफ में पहुंच गई. बहरहाल, सोशल मीडिया पर क्वेटा ग्लेडियेटर्स के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, कराची के नेशनल स्टेडियम में फैन ने मोहम्मद आमिर को फिक्सर कह दिया. इसके बाद यह तेज गेंदबाज गुस्से से आगबबूला हो गया. मोहम्मद आमिर यहीं नहीं रूके… वह उस फैन से भिड़ गए. इस दौरान दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं देखने को मिली.

सुरक्षाकर्मियों ने किया बीच-बचाव…

इसके बाद हालात इतने बिगड़ गए कि आसपास खड़े सुरक्षाकर्मियों को बीच-बचाव करना पड़ा. इसके बाद मामला शांत हुआ. बहरहाल, सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है. साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बताते चलें कि मोहम्मद आमिर 2010 में स्पॉट फिक्सिंग में फंसे थे. जिसके बाद आईसीसी ने तेज गेंदबाज पर बैन लगाया था.

क्वेटा ग्लेडियेटर्स ने लाहौर कलंदर्स को हराया

वहीं, इस मैच की बात करें मोहम्मद आमिर की टीम क्वेटा ग्लेडियेटर्स ने लाहौर कलंदर्स को हराया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी लाहौर कलंदर्स ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 166 रनों का स्कोर बनाया. लाहौर कलंदर्स के लिए अबदुल्लाह शफीक और शाहीन अफरीदी ने पचास रनों का आंकड़ा पार किया. इसके जवाब में क्वेटा ग्लेडियेटर्स ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 169 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. इस जीत के बाद क्वेटा ग्लेडियेटर्स की टीम प्लेऑफ में पहुंच गई है. लेकिन सोशल मीडिया पर मोहम्मद आमिर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.