छत्तीसगढ़

विराट कोहली क्या टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर हो जाएंगे? अजीत अगरकर ने पहले ही कह दी थी ये बात

नईदिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली जून में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लेंगे या नहीं इस पर सस्पेंस बना हुआ है। आईपीएल के बाद इस साल जून में यूएई और वेस्टइंडीज में टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन किया जाना है। टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अभी से ही भारतीय टीम को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही है।

क्या कोहली होंगे बाहर

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली टी-20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल नहीं किए जाएंगे। हालांकि यह बात कितनी सही है इसकी अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई है। भारतीय क्रिकेट टीम के चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर खुद इस बारे में विराट कोहली से बात कर चुके हैं।

अगरकर-कोहली में हुई थी बातचीत

रिपोर्ट के मुताबिक अजीत अगरकर ने विराट कोहली से पहले ही इस बारे में बात की थी। रिपोर्ट के मुताबिक अजीत अगरकर ने विराट कोहली को टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान अपनी बल्लेबाजी शैली में बदलाव करने के लिए कहा है। विराट कोहली अफगानिस्तान के खिलाफ टी-20 मैच में तेज खेलते हुए फ्लॉप साबित रहे थे।

क्रिकेट के दिग्गजों का मानना है कि वेस्टइंडीज के धीमे विकेट पर विराट कोहली भारतीय टीम के लिए फायदेमंद साबित नहीं होंगे। मुख्य चयनकर्ता अगरकर ने कथित तौर पर कोहली को यह समझाने का काम भी किया है कि उन्हें सबसे छोटे प्रारूप में युवा पीढ़ी के लिए रास्ता बनाना होगा। लेकिन इस पर अंतिम फैसला अभी आना बाकी है।

आईपीएल में दिखाना होगा दम

विराट कोहली के टी-20 वर्ल्ड कप खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है। विराट कोहली आईपीएल 2024 में बल्ले से धमाकेदार प्रदर्शन कर सकते हैं। विराट कोहली को अगर टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में अपनी जगह बनानी है तो आईपीएल में उन्हें बल्ले से दम दिखाना होगा। विराट कोहली लंबे समय से भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। ऐसे में आईपीएल में वह किस तरह का प्रदर्शन करते हैं यह देखना भी दिलचस्प होगा।