छत्तीसगढ़

डरा हुआ तानाशाह, मरा हुआ लोकतंत्र चाहता है…, CM केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बोले राहुल गांधी

नईदिल्ली : शराब नीति घोटाले मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया। जिसको लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि डरा हुआ तानाशाह, एक मरा हुआ लोकतंत्र बनाना चाहता है।

राहुल ने आगे कहा कि मीडिया समेत सभी संस्थाओं पर कब्जा, पार्टियों को तोड़ना, कंपनियों से हफ्ता वसूली, मुख्य विपक्षी दल का अकाउंट फ्रीज करना भी ‘असुरी शक्ति’ के लिए कम था, तो अब चुने हुए मुख्यमंत्रियों की गिरफ्तारी भी आम बात हो गई है। INDIA इसका मुंहतोड़ जवाब देगा।

‘चुनाव से पहले विपक्षी पार्टियों के नेता टारगेट पर’
वहीं, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि रोज जीत का झूठा दंभ भरने वाली अहंकारी बीजेपी, विपक्ष को हर तरह से चुनाव के पहले गैर कानूनी तरीके से कमजोर करने की कोशिश कर रही है।

अगर सच में जीत का भरोसा होता तो, संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग करके मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस पार्टी का अकाउंट फ्रीज नहीं किया जाता। विपक्षी पार्टियों के नेताओं को ठीक चुनाव से पहले निशाना नहीं बनाया जाता।

बौखलाहट में बीजेपी
खड़गे ने यह भी कहा कि सच यह है कि बीजेपी आने वाले चुनाव परिणाम से पहले ही डर गयी है और बौखलाहट में विपक्ष के लिए हर तरह की मुश्किलें पैदा कर रही है। वक्त है बदलाव का! अबकी बार …सत्ता के बाहर।