छत्तीसगढ़

आईपीएल 2024: जीत से खुश होकर प्रीति जिंटा ने दिया फ्लाइंग किस, बोले फैंस- पंजाब को अब ट्रॉफी की जरूरत क्या है, वीडियो

नईदिल्ली : पंजाब किंग्स की को-ओनर प्रीति जिंटा अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए अक्सर मैदान पर नजर आती रहती है। आईपीएल 2024 के पहले मुकाबले के दौरान प्रीति जिंटा स्टेडियम में खिलाड़ियों को चीयर करती नजर आई। लियाम लिविंगस्टोन ने पंजाब किंग्स को अंतिम ओवर में जीत दिलाई तो प्रीति जिंटा ने फ्लाइंग किस की बौछार कर दी।

प्रीति जिंटा ने दिया फ्लाइंग किस

प्रीति जिंटा का फ्लाइंग किस देते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। प्रीति जिंटा को लेकर फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा कि जब पंजाब के पास प्रीति जिंटा हैं तो फिर उन्हें ट्रॉफी की क्या जरूरत है। प्रीति जिंटा लगातार पंजाब को सपोर्ट करने के लिए मैदान पर आती रहती हैं। प्रीति जिंटा की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पंजाब ने जीता मैच

मैच की बात करें तो पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2024 का आगाज जीत के साथ किया है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पंजाब किंग्स ने पहले मुकाबले में दमदार तरीके से जीत हासिल की। पंजाब के ऑलराउंडर सैम कर्रन की बदौलत टीम ने इस मुकाबले को चार विकेट से जीतने में कामयाबी हासिल की।

पंजाब को ट्रॉफी की तलाश

पंजाब किंग्स की टीम अब तक एक बार भी आईपीएल ट्रॉफी पर कब्जा नहीं जमा पाई है। ऐसे में साल 2024 आईपीएल पंजाब किंग्स के लिए लकी साबित हो सकता है। पंजाब की टीम काफी मजबूत दिखाई पड़ रही है। पंजाब के कप्तान शिखर धवन ने पहले मुकाबले में ही अपने इरादे स्पष्ट कर दिए हैं। वह इस साल ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं।

दिल्ली की खराब शुरुआत

वहीं अगर दिल्ली कैपिटल्स की बात करें तो अपने पहले मुकाबले को गंवाने के बाद दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत निराश नजर आए। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा कि मुकाबले में मिली हार का सबसे बड़ा कारण ईशांत शर्मा का इंजर्ड होना है। बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा मैच में चोटिल हो गए थे। जिस कारण वह महज दो ओवर ही फेंक सके।