छत्तीसगढ़

ऋषभ पंत ने आउट होने के बाद खोया आपा, गुस्से में दीवार में देकर मारा बल्ला, वीडियो वायरल

जयपुर: कार हादसे का शिकार हुए भारतीय क्रिकेट टीम और दिल्ली कैपिटल्स के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत 14 महीने बाद आईपीएल के जरिए क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। पंत को वापसी देख हर कोई काफी ज्यादा खुश है। हालांकि पंत दो मैच खेल चुके हैं। लेकिन दोनों ही मैच में वह अपनी लय प्राप्त करने में नाकाम रहे। जहां पहले मैच में वह सिर्फ 18 रन बनाकर आउट हुए। वहीं राजस्थान के खिलाफ भी उनका बल्ला खामोश रहा। वह सेट होने के बाद एक बड़ी पारी खेलने से चूक गए। वहीं इसके बाद पंत अपने आप से खफा नजर आए। उन्होंने गुस्से में बैट भी दीवार में दे मारा। इसका वीडियो भी अब वायरल हो रहा है।

ऋषभ पंत ने गुस्से में दीवार में दे मारा बल्ला

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स की पारी का 14वां ओवर राजस्थान रॉयल्स की तरफ से युजवेंद्र चहल डाल रहे थे। ओवर की पहली गेंद पर ऋषभ पंत स्ट्राइक पर थे। चहल ने पंत से गेंद को थोड़ा दूर रखा। ऐसे में पंत ने गेंद को कट करना चाहा। लेकिन वह बॉल को सही से टाइम नहीं कर पाए। ऐसे में गेंद उनके बल्ले का एज लेते हुए सीधा विकेटकीपर संजू सैमसन के दस्तानों में चली गई।

https://twitter.com/i/status/1773403016902967401

ऋषभ 26 गेंदों का सामना कर सिर्फ 28 रन बनाकर आउट हो गए। उनके पास दिल्ली के लिए एक मैच विनिंग पारी खेलने का अच्छा मौका था। लेकिन वह ऐसा करने में नाकाम रहे। आउट होने के बाद ऋषभ पंत खुद से काफी ज्यादा निराश दिखे। जब वह वापसी ड्रेसिंग रूम में जा रहे थे। तो उन्होंने गुस्से में बल्ला दीवार में देकर मारा। वह अपनी पुरानी फॉर्म को काफी ज्यादा मिस कर रहे हैं।

आरआर ने 12 रन से जीता मैच

राजस्थान रॉयल्स ने टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 20 ओवर में 185 रन बोर्ड पर लगाए थे। इसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट पर 173 रन ही बना पाई और 12 रन से मैच हार गई।