छत्तीसगढ़

लोकसभा चुनाव 2024 में आयुष्‍मान खुराना का बड़ा रोल, चुनाव आयोग ने कर दिया ऐसा काम, वीडियो

नईदिल्ली : बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आयुष्मान खुराना का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वोटर्स को जागरूक करने के लिए आयुष्मान खुराना अपने लेटेस्ट वीडियो के साथ लोगों में चुनाव को लेकर जागरुकता बढ़ाने और वोट देने की अपील करते नजर आ रहे हैं।

आयुष्मान खुराना ने लोगों से की वोट देने की अपील
साल 2024 के लोकसभा चुनावों में युवाओं से मतदान करने का आग्रह करने के लिए भारत के चुनाव आयोग द्वारा यूथ आइकॉन बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना को चुना गया है। अब आयुष्मान खुराना लोगों से वोट की अपील करते दिखाई दे रहे हैं। इलेक्शन कमिशन ऑफ इंडिया के सोशल मीडिया हैंडल से आयुष्मान का लेटेस्ट वीडियो शेयर किया गया है।

आयुष्मान खुराना का वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो में यूथ आइकॉन आयुष्मान खुराना लोगों से वोट डालने का आग्रह करते दिखाई दे रहे हैं। आयुष्मान खुराना को भारत के चुनाव आयोग ने आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में युवाओं से मतदान करने की अपील करने और चुनाव को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए चुना है।

भारत के चुनाव आयोग ने आयुष्मान को बनाया यूथ आइकॉन
आपको बता दें कि इस अभियान के जरिए आयुष्मान खुराना देश के युवाओं से अनुरोध करेंगे कि वह आगे आएं और संसद में भारत के अगले नेताओं को चुनने के अपने अधिकार का इस्तेमाल करें। इस वीडियो में आयुष्मान वोट न देने के ढेरों बहानों पर चर्चा करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में आयुष्मान खुराना कहते हैं- 101 बहाने हैं वोट न डालने के, पर एक ही रीजन काफी है वोट डालने के लिए और वो है हमारी रिस्पॉन्सिबिलिटी, देश और हमारे फ्यूचर के लिए।

‘हर वोट मायने रखता है और हर वोट जरूरी है’
आयुष्मान ने वीडियो में कहा है- हर किसी को मतदान करना चाहिए और राष्ट्र निर्माण की प्रक्रिया में भाग लेकर जागरूक नागरिक बनना चाहिए। संसद में देश का प्रतिनिधित्व करने वाले, हमारी जरूरतों का प्रतिनिधित्व करने वाले नेताओं को चुनने की शक्ति हमारे पास है। हर वोट मायने रखता है और हर वोट जरूरी है। हमारे जैसे लोकतांत्रिक देश में मतदान सशक्तिकरण का प्रतीक है।