छत्तीसगढ़

वीडियो : विराट कोहली ने की बचकानी गलती, जसप्रीत बुमराह ने कर दिया मैदान से बाहर

नईदिल्ली : विराट कोहली जब मैदान पर उतरते हैं तो रनों की बारिश तय मानी जाती है. आईपीएल 2024 में भी ऐसा ही देखने को मिल रहा है. ये इकलौता खिलाड़ी है जिसके बल्ले से 300 से ज्यादा रन निकले हैं और उनके सिर पर ही ऑरेंज कैप सजी है. लेकिन मुंबई इंडियंस के खिलाफ ना विराट का जादू चला और ना ही उनका बल्ला. वानखेड़े के मैदान पर विराट कोहली सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने 9 गेंदों का सामना किया और उनका स्ट्राइक रेट 33.33 का रहा. बड़ी बात ये है कि उनका विकेट जसप्रीत बुमराह ने चटकाया.

बुमराह के सामने विराट हो गए फेल

जसप्रीत बुमराह ने विराट कोहली को ईशान किशन के हाथों कैच आउट कराया. यहां बड़ी बात ये है कि बुमराह ने पहले विराट को परेशान किया और फिर ये खिलाड़ी बचकानी गलती करते हुए अपना विकेट गंवा गया. बुमराह को हार्दिक पंड्या ने तीसरे ओवर में अटैक पर लगाया. सामने विराट कोहली खड़े थे. पहली गेंद उन्होंने शॉर्ट फेंकी, इसके बाद लेंग्थ गेंद पर उन्होंने विराट को छकाया और फिर विराट कोहली हड़बड़ा से गए. बुमराह की तीसरी गेंद पर उन्होंने क्रॉस बैट शॉट खेलने की कोशिश की और गेंद उनके बल्ले का अंदरूनी किनारा लेकर ईशान किशन के दस्तानों में समा गई.

पांचवीं बार विराट बने बुमराह के शिकार

विराट कोहली का जसप्रीत बुमराह के खिलाफ स्ट्राइक रेट तो लगभग 150 का है लेकिन ये भी सच है कि ये गेंदबाज उन्हें चार बार आउट कर चुका था. और अब वानखेड़े में बुमराह ने विराट कोहली को पांचवीं बार आउट किया. बता दें विराट कोहली अकसर गेंद को मूव कराने वाले गेंदबाजों के सामने परेशान होते हैं. बुमराह के अलावा मोहम्मद शमी ने विराट को पांच बार आउट किया है. आशीष नेहरा ने विराट को 6 और संदीप शर्मा ने विराट को 7 बार पवेलियन की राह दिखाई है. विराट के जल्दी आउट होने से आरसीबी को एक बार फिर पावरप्ले में अच्छी शुरुआत नहीं मिली. विल जैक्स भी 8 रन बनाकर आउट हुए.