छत्तीसगढ़

ये कैसी दीवानगी: बेटियों की स्कूल फीस नहीं भरी, फैन ने धोनी का मैच देखने के लिए 64 हजार का टिकट खरीदा, वीडियो

नईदिल्ली : महेंद्र सिंह धोनी और CSK के फैंस को अक्सर अजीबो-गरीब चीजें करते हुए देखा जा चुका है. मगर अब एक फैन ने ऐसा कारनामा कर दिया है, जिसे सुनकर शायद आपके होश उड़ जाएंगे. स्पोर्ट्सवॉक चेन्नई नाम के चैनल पर एक फैन ने अपनी मातृभाषा में बताया कि उसने CSK का एक मैच देखने के लिए 64 हजार रुपये खर्च किए थे। ऐसा नहीं है कि मैदान में एक टिकट की कीमत 64 हजार रुपये थी. उस फैन ने बताया कि उन्हें टिकट नहीं मिल पाई थी, इसलिए उसने ब्लैक मार्केट का सहारा लेकर मात्र एक टिकट के लिए इतनी भारी भरकम राशि अदा कर दी थी.

इस फैन ने बताया, “मुझे टिकट नहीं मिल पाई थी, इसलिए मैंने ब्लैक मार्केट का सहारा लिया. मुझे इसके लिए 64 हजार रुपये देने पड़े और मुझे अब बेटी की फीस भरनी बाकी है, लेकिन हम एमएस धोनी को कम से कम एक बार देखना चाहते थे.” ये फैन और उनकी 3 बेटियां धोनी को मैदान में खेलने की झलक पाना चाहते थे, जो उन्हें मिल भी गई है. मगर उनका बेटी की स्कूल फीस ना भरने का खुलासा करने से सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई है. काफी लोगों ने उनके बेटियों की फीस ना भरने के बजाय मैच देखने आने के फैसले को लेकर गलत करार दिया है.

दूसरी ओर उस व्यक्ति की एक बेटी ने कहा, “मेरे पिता ने इन टिकटों को खरीदने के लिए बहुत मेहनत की है. जब एमएस धोनी खेलने आए तो हम बहुत खुश थे.” पिता और 3 बेटियों कि ये जोड़ी CSK की टी-शर्ट पहन कर आई थी और उन्होंने CSK के सपोर्ट में सीटियां भी बजाईं. धोनी के क्रेज का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वो आईपीएल 2024 में अभी तक जितनी बार भी बल्लेबाजी के लिए आए हैं, उस दौरान दर्शकों के चिल्लाने की आवाज से पूरा स्टेडियम गूंज उठा था.