छत्तीसगढ़

धोनी के लगातार तीन छक्के, रवि शास्त्री की कमेंट्री, फैन्स का दीवानापन, माही मैजिक के 4 गेंद का ऐसा था रोमांच, वीडियो

नईदिल्ली : मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में सीएसके को 20 रनों से शानदार जीत मिली, सीएसके की जीत में जहां गेंदबाज पथिराना ने कमाल किया और 4 विकेट लेने में सफल रहे लेकिन वहीं दूसरी ओर सीएसके की पारी के आखिरी ओवर में जो चमत्कार हुआ, उसने फैन्स को हैरान कर दिया. दरअसल, एक बार फिर फैन्स को वानखेड़े में उन यादों से गुजरना पड़ा जो धोनी ने साल 2011 में किया था. दऱअसल, मुंबई के खिलाफ मैच में धोनी आखिरी ओवर में बल्लेबाजी करने आए. लेकिन इसके बाद धोनी ने जो 4 गेंद खेली उसने एक दम से वक्त बदल दिया, जज्बात बदल दिए.

हार्दिक की लगातार 4 गेंद पर छक्का

डेरिल मिचेल के आउट होने के बाद धोनी मैदान पर आए. सीएसकी की पारी का आखिरी ओवर था. हार्दिक पंड्या गेंदबाजी कर रहे थे. पूरा वानखेड़े स्टेडियम धोनी-धोनी के नाम से गुंज रहा था. धोनी से फैन्स चौके औऱ छक्के की बारिश की उम्मीद कर रहे थे. 

ऐसा था 4 गेंद का रोमांच

धोनी ने पहली गेंद – long-off  पर धोनी ने मारा छक्का, फैन्स की खुशी सातवें आसमान पर पहुंची
दूसरी गेंद –  long-on पर छक्का, फैन्स पागल हो गए. कुछ सुनाई नहीं दे रहा.. रवि शास्त्री ने कमेंट्री मे बोला,हमने ये पहले भी देखा है…फैन्स खुद को कंट्रोल नहीं रख पा रहे थे. रोमांच अपने चरम पर था…

तीसरी गेंद – छक्का, लगातार तीसरा छक्का, फैन्स खुद की खुशी बर्दाश्त नहीं कर पा रहे थे. वानखेड़े के मैदान पर सिर्फ धोनी-धोनी की आवाज सुनाई दे रही थी. रवि शास्त्री कह रहे थे “सिक्स मोर, तीन में तीन ..easy game of Cricket.”

अब ओवर का आखिरी गेंद होना था. धोनी ने अबतक 3 गेंद खेले थे और 18 रन बना लिए थे. फैन्स की खुशी सातवें आसमान पर थी. हार्दिक पंड्या को कुछ सुझ नहीं रहा था. मुंबई खेमा खामोश था लेकिन फैन्स झूम रहे थे. चाहे वो मुंबई इंडियंस के फैन्स हो या फिर सीएसके के.. ऐसा लग रहा था कि सभी धोनी की पारी ही देखने आए थे. 

आखिरी गेंद (धोनी ने खेला चौथी गेंद) – इसपर माही ने 2 रन लिए और सीएसके ने 20 ओवर में 206 रन 4 विकेट पर बनाए, भले ही माही आखिरी गेंद पर छक्का नहीं लगा पाए लेकिन 2 रन लेकर भी उन्होंने अपनी पारी के 20 रन पर पहुंचाया. धोनी ने केवल 4 गेंद पर 20 रन की नाबाद पारी खेली, 500. के स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाकर माही ने दिल जीत लिया.