छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : सड़क दुर्घटना में युवा व्यवसायी की मौत, रात भर कार में ही पड़ा रहा शव

अंबिकापुर। अंबिकापुर- रामानुजंगज राष्ट्रीय राजमार्ग पर शहर सीमा के समीप रविवार रात सड़क दुर्घटना में बरियों के व्यवसायी मणिदीप जायसवाल (40) की मौत हो गई।व्यवसायी मणिदीप देर रात अंबिकापुर से कार से बरियों वापस लौट रहे थे। शंकरघाट के समीप कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। क्षतिग्रस्त कार में मणिदीप जायसवाल रात भर फंसे रहे। सुबह लोगों को घटना का पता चला। कार में उनका शव पड़ा था।

जानकारी के अनुसार मणिदीप जायसवाल, बरियों के बड़े व्यवसायी सच्चिदानंद जायसवाल के पुत्र थे। उनका बरियों में किराना,हार्डवेयर, कृषि आदान सामग्री की दुकान है। वे क्रशर का भी संचालन करते थे। व्यवसायिक कार्य के कारण अंबिकापुर आना-जाना लगा रहता था। रविवार को अपने कार से व्यवसायिक कार्य के लिए अंबिकापुर आए थे। काम निपटाकर देर रात कार से ही बरियों स्थित घर वापस लौट रहे थे। अंबिकापुर की सीमा शंकरघाट मोड़ के पास कार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार का सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इसी में व्यवसायी मणिदीप जायसवाल फंसे रहे।

स्वजन पूरी रात परेशान रहे। सोमवार सुबह दुर्घटनाग्रस्त कार में युवक की लाश देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस की जांच में मृतक की पहचान हुई है। इसी पर पुलिस ने स्वजन को सूचना दी। घटना से बरियों में शोक की लहर है। मृतक मणिदीप कम उम्र में ही अपनी मेहनत से आगे बढ़ रहे थे। उनका छोटा भाई जितेंद्र जायसवाल (छोटू) ,बरियों क्षेत्र के भाजपा नेता है।