छत्तीसगढ़

कौन है ये खूबसूरत महिला? चुनाव के बीच वायरल हो रही फोटो, प्रत्याशी को भूल पोलिंग ऑफिसर पर दिल हार बैठे वोटर…

नईदिल्ली : लोकसभा चुनाव 2024 का आगाज हो चुका है। देश में 19 अप्रैल को मतदान हो रहे हैं। वोटिंग कराने से पहले चुनावी सामग्रियां भी बांट दी गईं। इसके बीच एक महिला पोलिंग ऑफिसर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही हैं, जिसे देखने के बाद लोग भी अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। अब आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर ये खूबसूरत महिला कौन है। सोशल मीडिया पर तस्वीरें सामने आईं तो लोगों को वोटिंग करने का जुनून भी लगा। एक यूजर ने तो ये तक कहा कि अब तो मैं किसी भी कीमत पर वोट डालने जाऊंगा।

दरअसल, मध्य प्रदेश के जनसंपर्क विभाग और मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने चुनावी सामग्री ले जाती हुई महिला की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर पर लिखा है कि कर्तव्य पथ पर बढ़ते कदम, मतदान कराने चले हम… छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र क्र- 16 निर्वाचन दल के सदस्य लोकतंत्र के महापर्व में निभा रहे हैं अपनी सहभागिता। आप भी निभाएं अपना फर्ज, वोट डालने जरूर जाएं। खबर के मुताबिक, वायरल तस्वीरों में दिखने वाली महिला का नाम सुशीला कनेश है। सुशीला राज्य सरकार की सहायक ग्रेड 3 अधिकारी हैं और छिंदवाड़ा जिले में आपूर्ति शाखा में पदस्थ हैं।

चुनाव कर्मी सुशीला की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसपर यूजर्स ने कमेंट कर लिखा कि अब मैं भी वोट डालूंगा। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि चुनाव आयोग को ग्लैमर छोड़कर निष्पक्ष चुनाव पर ध्यान देना चाहिए। एक यूजर ने लिखा कि अब मुझे भी लग रहा है कि वोट डालना चाहिए। अब वोटिंग प्रतिशत बहुत ज्यादा बढ़ जाएगा।