छत्तीसगढ़

मैं चाहता हूं कि…, शाहरुख खान की ख्वाहिश, इस खिलाड़ी को जरूर मिले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में मौका

नईदिल्ली : बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने उस भारतीय खिलाड़ी के नाम का ऐलान किया है जिन्हें वो टी20 वर्ल्ड कप की टीम में देखना चाहते हैं. किंग खान ने टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर बात की. बता दें कि 2007 टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में शाहरुख खान भी सेंचुरियन में मौजूद थे. भारत जब विश्व विजेता बना था तो किंग खान भी खिलाड़ियों के साथ जश्न मनाते हुए नजर आए थे.

वहीं, अब जब टी-20 वर्ल्ड कप जून में खेला जाने वाला है और टीम इंडिया का ऐलान होने वाला है. ऐसे में किंग खान ने अपनी एक ख्वाहिश जाहिर की है. किंग खान ने कहा, “बहुत सारे अद्भुत खिलाड़ी देश के लिए खेल रहे हैं. मैं वाकई रिंकू, इंशाअल्लाह वर्ल्ड कप की टीम में होने और अन्य टीमों के कुछ युवाओं के भी शामिल होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.

किंग खान ने आगे कहा, ” मेरी व्यक्तिगत इच्छा है कि रिंकू टीम में शामिल हो. मुझे बहुत खुशी होगी. यह मेरे लिए सबसे बड़ी बात होगी. दरअसल, इस सीजन में अब तक केकेआर के शीर्ष क्रम ने अधिकांश रन बनाए हैं, इसलिए रिंकू को बल्ले से ज्यादा मौका नहीं मिला है. इसके अलावा शाहरुख ने भारत के युवा खिलाड़ियों को लेकर भी बात की जो आईपीएल में केकेआर की ओर से खेल रहे हैं. किंग खान ने कहा, “मैं बस यही चाहता हूं कि वे खुश रहें और जब मैं इन लड़कों को खेलते हुए देखता हूं तो मुझे ऐसा लगता है कि मैं खुद एक खिलाड़ी की तरह जी रहा हूं. खास तौर पर रिंकू और नितीश राणा जैसे खिलाड़ियों में मैं खुद को देखता हूं. जब वे अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो मुझे वाकई बहुत खुशी होती है.”

आईपीएल 2024 की बात की जाए तो केकेआर की टीम प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है. कोलकाता ने अबतक 9 मैच खेले हैं जिसमें 6 में जीत हासिल करने में सफल रही है. इस समय राजस्थान और केकेआर प्लेऑफ में नंबर वन और नंबर 2 पर मौजूद हैं. इस सीजन केकेआर की टीम खिताब की दावेदार मानी जा रही है.