छत्तीसगढ़

यूके के सांसद ने कही ये बात-टाइगर जिंदा है और लंदन में है, घर के बाहर फायरिंग के बाद ब्रिटेन पहुंचे सलमान खान

नईदिल्ली : बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान पिछले कुछ समय से सुर्खियों में छाए हुए हैं। गत 14 अप्रैल 2024 को सलमान खान के मुंबई स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में दो शूटर्स ने फायरिंग की थी। इसके बाद से ही सलमान खान की सुरक्षा को और ज्यादा बढ़ा दिया गया था।

सलमान खान की कड़ी सुरक्षा
इन दिनों फैंस भी सलमान खान की हर गतिविधि पर जमकर नजर रख रहे हैं। सलमान खान के फैंस उनकी चिंता करते हुए इस बात की जानकारी रख रहे हैं कि भाईजान कहां जा रहे हैं, क्या कर रहे हैं, किससे मिल रहे हैं.। ऐसा इसलिए क्योंकि जबसे उनके घर के बाहर फायरिंग हुई, तभी से सभी लोग उनकी सुरक्षा को लेकर परेशान रहने लगे हैं।

अब लंदन पहुंचे सलमान खान
हालांकि सलमान खान पर इन सबका कोई खास असर नहीं पड़ा है और अब वह अपने काम में व्यस्त भी हो गए हैं। घर के बाहर फायरिंग होने के कुछ दिन बाद ही सलमान खान दुबई में नजर आए थे और अब वह लंदन पहुंच गए हैं, जहां वेम्बली स्टेडियम के अंदर ब्रिटेन के ब्रेंट नॉर्थ निर्वाचन क्षेत्र से सांसद बैरी गार्डिनर के साथ वह पोज दे रहे हैं।

फुटबॉल स्टेडियम में सलमान खान का स्वागत
बैरी गार्डिनर ने अपने एक्स हैंडल पर सलमान खान के साथ फोटोज शेयर की हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- टाइगर जिंदा है और लंदन में है। उन्होंने ये भी बताया कि वेम्बली फुटबॉल स्टेडियम में सलमान खान का स्वागत करके उन्हें बहुत खुशी हुई है।

सलमान खान के घर के बाहर हुई थी फायरिंग
आपको बता दें कि ईद के बाद यानी गत 14 अप्रैल 2024 की सुबह सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो बदमाशों ने फायरिंग की थी और फिर फरार हो गए थे। इन दोनों शूटर्स को गुजरात के भुज से गिरफ्तार कर लिया गया था। सूरत की तापी नदी से दोनों बंदूकों को भी बरामद कर लिया गया है जिन्हें बदमाशों ने घटना को अंजाम देने के बाद नदी में फेंक दिया था।

फिल्म ‘सिकंदर’ में नजर आएंगे सलमान खान
सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले की जांच अभी भी चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली थी। वहीं सलमान खान जल्द ही फिल्म ‘सिकंदर’ में नजर आएंगे। ये फिल्म ईद 2025 पर रिलीज होगी। इस फिल्म के डायरेक्टर एआर मुरुगादॉस हैं।