छत्तीसगढ़

आतंकी हमला नहीं…स्टंटबाजी है, पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमले को लेकर पूर्व सीएम चन्नी का बड़ा दावा

नईदिल्ली : जम्मू कश्मीर के पुंछ में भारतीय वायुसेना के काफिले पर हमले को लेकर पंजाब के पूर्व सीएम व कांग्रेस नेता चरनजीत सिंह चन्नी ने बड़ा दावा किया। उन्होंने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए इसे लोकसभा चुनाव से जोड़ने की कोशिश की। कांग्रेस नेता ने कहा कि चुनाव के वक्त बीजेपी के जिताने के लिए इस तरह के स्टंट किए जाते हैं।

इस हफ्ते शनिवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ में हमले को लेकर पंजाब के पूर्व सीएम चरनजीत सिंह चन्नी ने टिप्पणी की। उन्होंने भारतीय वायु सेना के वाहन पर आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले पर कहा, “यह स्टंटबाजी है। जब चुनाव आते हैं तो बीजेपी को जिताने के लिए ऐसे सुनियोजित स्टंट किए जाते हैं। हमले पहले की बात है। इसमें अब कोई सच्चाई नहीं हैं।”

वहीं दूसरी ओर वायुसेना के जांबाज कॉर्पोरल हमले में शहीद हो गए हैं। ये बयान में वायुसेना ने कहा, “सीएएस एयर चीफ मार्शल वीआर चौधरी और भारतीय वायु सेना के सभी कर्मी बहादुर कॉर्पोरल विक्की पहाड़े को सलाम करते हैं, जिन्होंने राष्ट्र की सेवा में पुंछ सेक्टर में सर्वोच्च बलिदान दिया।”

वायुसेना की ओर से जारी आतंकी हमले को लेकर एक अपडेट में कहा गया, “आतंकवादियों के साथ आगामी गोलीबारी में, वायु योद्धाओं ने जवाबी गोलीबारी करके लड़ाई लड़ी। जिसमें पांच IAF कर्मियों को गोली लग गई, और उन्हें तत्काल चिकित्सा के लिए निकटतम सैन्य अस्पताल ले जाया गया। घायलों में एक जवान की बाद में मौत हो गई।बता दें कि घात लगाए बैठे आतंकियों ने शनिवार को ये हमला जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में शाहसितार के पास भारतीय वायुसेना के वाहन काफिले पर किया था। जिसके बाद स्थानीय सैन्य इकाइयों द्वारा क्षेत्र में फिलहाल घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया गया।