छत्तीसगढ़

केएल राहुल लखनऊ की हार के बाद बिफरे, गेंदबाज़ों से लेकर बल्लेबाज़ों तक, सबकी लगा दी क्लास

नईदिल्ली : लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल 2024 में पांचवीं हार कोलकाता नाइड राइडर्स के खिलाफ झेली. लखनऊ की इस हार के बाद कप्तान केएल राहुल बिल्कुल भी अच्छे मूड में नहीं दिखाई दिए. राहुल ने मैच के बाद बल्लेबाज़ों से लेकर गेंदबाज़ों तक सबकी क्लास लगा दी. राहुल ने बताया कि कैसे सभी डिपार्टमेंट के खराब प्रदर्शन ने टीम को डुबा दिया.

मैच में पहले बैटिंग करते हुए केकेआर ने 20 ओवर में 235/6 रन बोर्ड पर लगाए थे. जवाब में लखनऊ की टीम 137 रनों के स्कोर पर ही ऑलआउट हो गई थी. इस शर्मनाक हार के बाद राहुल ने तीखा बयान दिया. राहुल ने मैच के बाद कहा, “बहुत ज़्यादा रन. खराब प्रदर्शन. यह बड़ा टोटल था. जैसे कि मैंने कहा, गेंद और बल्ले के साथ खराब प्रदर्शन. पावर प्ले में नरेन ने बहुत ज़्यादा प्रेशर डाल दिया था. हमारे गेंदबाज़ उस दवाब को झेल नहीं सके. यही आईपीएल है. आप अच्छे खिलाड़ियों के खिलाफ आते हैं और आपको टेस्ट किया जाता है. विकेट अच्छा है. अगर आप हार्ड लेंथ हिट करते हैं, तो थोड़ा सा बाउंस था. यह खराब पिच नहीं थी. 235 का स्कोर 20-30 रनों से ज़्यादा था.”

लखनऊ के कप्तान ने आगे कहा, “हमारी बैटिंग कमज़ोर थी. हम पहले से तैयारी करते है. हम विरोधी बल्लेबाज़ों के बारे में बात करते हैं, यह देखने की कोशिश करते हैं कि हमें किस तरह के प्लान के साथ आने की ज़रूरत है. जब हम यहां आएंगे तो हमें निष्पादन करने ज़रूरत है, लेकिन हमने ऐसा नहीं किया, हमने सुनील या जो भी अच्छा खेला, उसके खिलाफ कुछ गलतियां कीं. एक बार ड्रेसिंग रूम में जाने के बाद हम इस गेम से आगे बढ़ते हैं और देखते हैं कि कहां गलती हुई. आखिरी घरेलू मैच, हम अगले मैचों के लिए तैयार हैं, हमें निडर होने की ज़रूरत है.”