छत्तीसगढ़

ऐसी क्रिएटिविटी…, जब पीएम मोदी ने खुद के डांस का एडिटेड वीडियो को एक्स पर किया रिपोस्ट

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के लिए जारी चुनाव प्रचार के बीच पीएम मोदी ने अपने एक्स हैंडल से एक वीडियो को रिपोस्ट किया. उस वीडियो में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के द्वारा प्रधानमंत्री को एक बड़ी सभा में डांस करते हुए दिखाया गया है. पीएम मोदी ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि आप सभी की तरह मुझे भी खुद को डांस करते हुए देखकर मजा आया. चुनावी मौसम में ऐसी ऐसी रचनात्मकता सचमुच आनंददायक है!

बताते चलें कि पीएम मोदी ने जिस वीडियो को शेयर किया है वो किसी कृष्णा नाम के यूजर ने पोस्ट किया है.  साथ ही उसने लिखा है कि यह वीडियो इसलिए पोस्ट कर रहा हूं क्योंकि मुझे पता है कि ‘द डिक्टेटर’ मुझे इसके लिए गिरफ्तार नहीं करवाएंगे.वीडियो में देखा जा सकता है कि पीएम मोदी की तरह दिखने वाला कोई शख्स मंच पर पहुंचता है और वो लोगों के बीच डांस करता है. इस दौरान भीड़ में भारी उत्साह होता है. 

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रचार अभियान जारी है. इस बीच मंगलवार को तीसरे चरण के लिए 94 लोकसभा सीटों पर वोट डाले जाएंगे. इससे पहले फर्स्ट फेज में 102 सीटों पर और दूसरे चरण में 88 सीटों पर वोट डाले गए थे. इस चरण के बाद देश में आधे से अधिक सीटों 284 सीटों पर मतदान संपन्न हो जाएंगे. जिन 94 सीटों पर वोट डाले जाएंगे वो 12 राज्यों में हैं. सबसे अधिक गुजरात में 25 सीटों पर वोट डाले जाएंगे वहीं कर्नाटक में 14, महाराष्ट्र में 11 सीटों पर मतदान संपन्न होगा.