छत्तीसगढ़

कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा में शामिल हुए बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन, बोले- कल तक नहीं पता था कि मैं आज यहां बैठूंगा

नईदिल्ली : बिहार की सियासत से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक्टर शेखर सुमन भाजपा में शामिल हो गए हैं। साल 2009 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की ओर से लड़ने वाले शेखर सुमन ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। दिल्ली स्थित भाजपा के मुख्यालय में एक्टर ने पार्टी की सदस्यता ली। भाजपा में शामिल होने के बाद अभिनेता शेखर सुमन ने कहा, ‘कल तक मुझे नहीं पता था कि मैं आज यहां बैठूंगा क्योंकि जीवन में बहुत सी चीजें जाने-अनजाने में होती हैं। मैं यहां बहुत सकारात्मक सोच के साथ आया हूं और चाहूंगा कि भगवान का शुक्र है कि उसने मुझे यहां आने का आदेश दिया…’

बताते चलें कि शेखर सुमन हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में नजर आए थे। एक्टर के रोल की फैंस ने काफी तारीफ की वहीं इंटीमेट सीन्स को लेकर बवाल भी खूब मचा था। शेखर सुमन न सिर्फ एक्टर बल्कि एक एंकर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी हैं।

वैसे ये पहली बार नहीं है, जब शेखर सुमन ने सियासी दांव खेला हो। इससे पहले भी वे कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं मगर तब यानी साल 2009 के लोकसभा चुनाव में शेखर को हार का सामना करना पड़ा था। उस वक्त उन्होंने भाजपा उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ चुनाव लड़ा था।