छत्तीसगढ़

15 सेकेंड के लिए पुलिस हटा दो तो… हैदराबाद में बीजेपी सांसद नवनीत राणा ने ओवैसी भाइयों को दिया खुला चैलेंज, वीडियो

मुंबई : महाराष्ट्र में अमरावती से भाजपा सांसद नवनीत कौर राणा ने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और उनके भाई अकबरुद्दीन ओवैसी को खुले अंदाज में धमकी दी है। नवनीत राणा ने कहा कि अगर हैदराबाद में 15 सेकेंड के लिए पुलिस हटी तो पता नहीं चलेगा कि दोनों भाई कहां गए।

बीजेपी सांसद नवनीत राणा बुधवार को हैदराबाद में भाजपा उम्मीदवार माधवी लता के लिए प्रचार करने गई थीं। इस दौरान उन्होंने वहां के सांसद असदुद्दीन ओवैसी और उनके भाई पर जमकर हमला बोला। भाजपा सांसद ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है।

नवनीत राणा ने अकबरुद्दीन ओवैसी के सालों पुराने बयान का जिक्र करते हुए कहा- “छोटा कहता है कि 15 मिनट के लिए पुलिस हटा दी तो हम दिखाएंगे कि क्या कर सकते हैं। छोटे को मैं बस इतना बताना चाहूंगी कि तुम्हें तो फिर भी 15 मिनट चाहिएं, हमे तो सिर्फ 15 सेकेंड के लिए पुलिट को हटवाना है, पता भी नहीं चलेगा कि छोटे और बड़े कहां से आए थे और कहां को चले गए।”

नवनीत राणा ने कहा कि ये चुनाव हैदराबाद को पाकिस्तान बनने से रोकने का चुनाव है। जो भी मतदान होगा, वो सिर्फ देश हित में होगा। इस बार वोटिंग हैदराबाद को पाकिस्तान बनने से रोकने के लिए करनी पड़ेगी। हमारी शेरनी को संसद में भेजने के लिए मतदान करना होगा। हैदराबाद के सभी हिंदुओं को जागना होगा।बीजेपी एमपी के इस बयान पर AIMIM ने नारजगी जताई है। पार्टी नेता वारिस पठान ने कहा कि नवनीत राणा को इस बार समझ आ गया है कि वह इस बार अमरावती से बुरी तरह हार रही हैं। यह झटका वह बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं। क्या वे 15 सेकेंड में मुस्लिमों का कत्लेआम करना चाहती है?

वारिस पठान ने कहा कि पुलिस प्रशासन क्या कर रहा है? चुनाव आयोग क्या कर रहा है? अब तक उनपर कोई एक्शन क्यों नहीं लिया गया… हम चाहेंगे कि उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।