छत्तीसगढ़

प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए चेन्नई को जीतना होगा गुजरात से मैच, देखें प्लेइंग 11

नईदिल्ली : चोट और अंतरराष्ट्रीय प्रतिबद्धताओं के चलते अपने मुख्य गेंदबाजों का अभाव झेल रही चेन्नई सुपरकिंग्स शुक्रवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ उतरेगी। अभी तक 11 मैचों में 12 अंक लेने वाली ऋतुराज गायकवाड़ की टीम के लिए यह मुकाबला काफी महत्वपूर्ण है। टीम का अभी प्लेऑफ में स्थान सुरक्षित नहीं है। हार से टीम की संभावनाएं प्रभावित होंगी।

दीपक चाहर और महीश पथिराना चोट के कारण बाहर है जबकि बांग्लादेश के मुस्ताफिजुर रहमान अपनी राष्ट्रीय टीम प्रतिबद्धताओं के कारण लौट चुके हैं। ऐसे में गेंदबाजी का मुख्य दाराेमदार तुषार देशपांडे और रविंद्र जडेजा पर रहेगा। स्पिन में रविंद्र जडेजा के अलावा मिचेल सेंटनर और मोइन अली हैं।

हालांकि जिस तरह पंजाब किंग्स के खिलाफ टीम ने अपने 167 रन का बचाव किया है, उससे टीम के समर्थकों को उम्मीद रहेगी। गुजरात टीम के अंतिम चार में पहुंचने की संभावनाएं कम है। टीम अधिकतम 14 अंक हासिल कर सकती है और ऐसे में उनके लिए बेहद मुश्किल होगा। पिछले पांच मैचों में टीम एक जीत ही हासिल कर पाई है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 इस प्रकार है
चेन्नई सुपर किंग्स : 
रचिन रविंद्र, ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, मोईन अली/डेरिल मिचेल, शिवम दुबे, रविंद्र जडेजा, समीर रिजवी, एमएस धोनी (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, तुषार देशपांडे, मुस्तफिजुर रहमान।

गुजरात टाइटंस : शुभमन गिल (कप्तान), ऋद्धिमान साहा, साई सुदर्शन, डेविड मिलर, शाहरुख खान, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, जोश लिटिल, मोहित शर्मा और संदीप वॉरियर।