छत्तीसगढ़

वीडियो : चीते की रफ्तार और रॉकेट जैसा थ्रो, विराट कोहली ने पलक झपकते ही किया शशांक का शिकार

नईदिल्ली : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पंजाब किंग्स को धर्मशाला में खेले गए मैच में 60 रनों से हरा दिया. आरसीबी ने पहले बैटिंग करते हुए 241 रन बनाए. इसके जवाब में पंजाब की टीम 181 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. उसके लिए शशांक सिंह 37 रन बनाकर आउट हुए. उन्हें विराट कोहली ने डायरेक्ट थ्रो के जरिए रन आउट किया. कोहली की फील्डिंग का दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल पंजाब के लिए शशांक सिंह नंबर चार पर बैटिंग करने आए थे. वहीं दूसरे छोर पर कप्तान सैम करन थे. सैम करन ने 16वें ओवर की तीसरी गेंद पर शॉट खेला. वे रन लेने के लिए दौड़े. शशांक और सैम ने पहला रन सफलतापूर्वक ले लिया. इसके बाद वे दूसरे रन के लिए भी दौड़े. यह देख कोहली तेजी से गेंद की ओर बढ़े और पलक झपकते ही शशांक को रन आउट कर दिया. कोहली का थ्रो डायरेक्ट स्टम्प्स पर लगा. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

कोहली ने पंजाब किंग्स के खिलाफ विस्फोटक पारी खेली. उन्होंने 47 गेंदों का सामना करते हुए 92 रन बनाए. इस दौरान 6 छक्के और 7 चौके लगाए. कोहली की पारी की बदलौत आरसीबी ने 241 रन बनाए. उन्होंने बैटिंग के साथ-साथ फील्डिंग में भी कमाल दिखाया. कोहली इससे पहले भी खिलाड़ियों को डायरेक्ट थ्रो से आउट कर चुके हैं. आरसीबी के दिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम 181 रन ही बना सकी. उसे 60 रनों से हार का सामना करना पड़ा. आरसीबी ने पंजाब के खिलाफ जीत हासिल कर प्लेऑफ की उम्मीद को बनाए रखा है.