छत्तीसगढ़

वीडियो : सुनील नरेन की हूबहू कॉपी, एक करता है बॉलिंग और एक करता बैटिंग?

नईदिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग है, जिसके दुनिया में करोड़ों फैंस हैं. सचिन तेंदुलकर से लेकर एमएस धोनी और विराट कोहली की नकल करने वाले लोग अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. आईपीएल ने विदेशी क्रिकेटरों को भी खासतौर पर भारत में खूब पहचान दिलाई है. अब सुनील नरेन को भी जैसे अपना जुड़वां भाई मिल गया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सुनील नरेन अपनी कॉपी करने वाले व्यक्ति से मिल रहे हैं.

सुनील नरेन अपने जैसे दिखने वाले व्यक्ति से मिले हैं और उन्हें पहचान पाना इसलिए भी मुश्किल है क्योंकि दोनों ने एक जैसा चश्मा लगाया हुआ है. इस व्यक्ति ने वेस्टइंडीज के धाकड़ खिलाड़ी को तोहफा दिया और अपने आइडल से मिलकर वह रोने भी लगा है. वहीं दोनों ने हाथ भी मिलाया. इस वीडियो का कैप्शन बेहद मजेदार है क्योंकि इसे देख आप भी हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे. लोग ऐसा दावा का रहे हैं कि उन्हें आज पता चला कि इनमें से एक गेंदबाजी करता है और एक बल्लेबाजी.

आईपीएल 2024 में गौतम गंभीर ने KKR में मेंटर के तौर पर वापसी की थी. उन्होंने टीम में वापस आते ही सुनील नरेन से दोबारा ओपनिंग करवानी शुरू की है. इसी का नतीजा है कि नरेन एक गेंदबाजी ऑल-राउंडर होते हुए भी इस सीजन कोलकाता के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. उन्होंने अभी तक आईपीएल 2024 में 11 मैचों में 41.9 के शानदार औसत से 461 रन बनाए हैं. नरेन इस सीजन 183.6 के ताबड़तोड़ स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी कर रहे हैं. नरेन इस सीजन अभी तक 32 छक्के भी लगा चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने गेंदबाजी में भी 11 मैचों में 14 विकेट चटकाए हैं.

टी20 वर्ल्ड कप में नहीं खेलेंगे सुनील नरेन

सुनील नरेन के आईपीएल 2024 में धाकड़ प्रदर्शन को देख फैंस उम्मीद करने लगे थे कि वो टी20 वर्ल्ड कप 2024 में वेस्टइंडीज के लिए खेलते हुए नजर आ सकते हैं. मगर कुछ दिन पहले नरेन ने खुद बताया था कि वो अपने फैंस को निराश नहीं करना चाहते, लेकिन वो टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खेलने के लिए रिटायरमेंट से वापस नहीं आएंगे.