छत्तीसगढ़

स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में केजरीवाल के माता-पिता से आज नहीं होगी पूछताछ! इस केस से क्या है इनका लिंक?

नईदिल्ली : राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में आज (23 मई) दिल्ली पुलिस सीएम अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ नहीं करेगी। सूत्रों के हवाले से ये खबर आई है। सूत्रों ने बताया कि स्वाति मालीवाल पर कथित हमले के मामले में दिल्ली पुलिस आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ नहीं करेगी। सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर कहा है कि, वो दिल्ली पुलिस का अपने माता-पिता और पत्नी के साथ इंतजार कर रहे हैं।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर थोड़े देर पहले बताया है कि, ‘मैं अपने माता-पिता और पत्नी के साथ पुलिस का इंतजार कर रहा हूं। कल पुलिस ने फोन करके मेरे माता-पिता से पूछताछ के लिए टाइम मांगा था। लेकिन वो आएंगे या नहीं, इसकी उन्होंने कोई जानकारी अभी नहीं दी।”इससे एक दिन पहले सीएम केजरीवाल ने ट्विटर पोस्ट में लिथा था कि, ”कल दिल्ली पुलिस मेरे बूढ़े और बीमार माता-पिता से पूछताछ करने आएगी।”

स्वाति मालीवाल ने कहा था- हमले के वक्त केजरीवाल के माता-पिता घर में थे

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक स्वाति मालीवाल ने अपने बयान में कहा था कि पिछले सप्ताह 13 मई को जब उन पर हमला किया गया तो केजरीवाल के माता-पिता घर में थे।

स्वाति मालीवाल ने एफआईआर में कहा है कि 13 मई को दिल्ली सीएम आवास में उनके साथ केजरीवाल के पूर्व पीएस और करीबी बिभव कुमार ने मारपीट की थी। पुलिस ने बिभव कुमार को हिरासत में ले लिया है।

CM केजरीवाल के घर पर आज क्यों जुटे आप नेता?

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता आज गुरुवार, 23 मई को सीएम आवास में सुबह-सुबह पहुंच गए। उन्हे लगा कि दिल्ली पुलिस स्वाति मालीवाल ‘हमले’ मामले में दिल्ली के सीएम के माता-पिता के बयान दर्ज करने आएगी। सबसे पहले गोपाल राय, आतिशी, संजय सिंह और सौरभ भारद्वाज आज सीएम आवास पर पहुंचे थे। हालांकि, सूत्रों ने बताया कि अधिकारी गुरुवार को केजरीवाल के माता-पिता और पत्नी के बयान दर्ज करने के लिए उनके घर नहीं पहुंचेंगे। एक सूत्र ने कहा, “यह प्रक्रियात्मक जांच है और इसे बाद आगे भी इस तरह की प्रक्रिया दोहराई जा सकती है।