छत्तीसगढ़

सनसनीखेज वारदात! नहीं खुले चांदी के कड़े तो बदमाशों ने आरी से काट डाला बुजुर्ग का पैर

जयपुर I राजस्थान के बूंदी में एक दिलदहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां चांदी के कड़ों के लिए बदमाशों ने 80 साल की बुजुर्ग महिला का पैर काट डाला. घटना बूंदी के नैनवां इलाके की देर रात की है. यहां घर में सो रह रही बुजुर्ग महिला के पैर काटने से इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि 4-5 बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया. मामले में वारदात की सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना किया और घटना की जानकारी हासिल की. बुजुर्ग महिला को गंभीर हालत में नैनवां से कोटा रेफर किया गया है.

महिला के पैर से कड़े नहीं खुले तो आरी से पैर काट दिया. महिला अच्छबी बाई को नैनवां अस्पताल में भर्ती करवाया गया. गंभीर हालत में महिला को नैनवां से कोटा रेफर किया गया. मामले में परिजनों ने नैनवा थाने में रिपोर्ट दी है. इस सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस ने मौका मुआयना किया और मामले की जांच कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

पहले गला दबाकर किया बेहोश, फिर काट दिया पैर

पुलिस के मुताबिक 80 साल की उच्चबी बाई बीती रात घर पर अकेली थी और सो रही थी. लूट की नीयत से घर में घुसे हैवानों ने पहले तो बुजुर्ग महिला का गला दबाया, जब बुजुर्ग बेहोश होने लगी तो उसके मुंह पर कपड़ा बांध दिया. बदमाशों की इस हरकत से बुजुर्ग महिला बेहोश हो गई थी. दरिंदों ने इस दौरान पहले बुजुर्ग महिला के एक पैर को दांतली से काट दिया और फिर पैर में बंधे चांदी के कड़े निकाल लिए. इस खौफनाक वारदात के बाद दरिंदे फरार हो गए. बुजुर्ग महिला के बेटे तुलसीराम सैनी ने वारदात की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर सीआई बाबूलाल मीना पहुंचे और मौका मुआयना करने के बाद वारदात से जुड़ी जानकारी हासिल की.