छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : दो गुटों में खूनी संघर्ष, एक की हत्या, इलाके में वर्चस्व को लेकर भिड़े बदमाशों के दो गिरोह, धारदार हथियारों से हमला

भिलाई I भिलाई इंडस्ट्रियल एरिया हथखोज में शनिवार तड़के दो गिरोह के बीच जमकर खूनी संघर्ष हुआ। झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक युवक को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। हत्या के बाद सभी लोग मौके से भाग गए। खुर्सीपार पुलिस दो-तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

छावनी सीएसपी केडी पटेल ने बताया कि, इंडट्रियल एरिया हथखोज में सक्रिय दो चोर गिरोह के बीच झगड़े के दौरान एक की हत्या की गई है। 10 सितंबर की सुबह 4 बजे एक चोर गिरोह के लोग इंजीनियरिंग पार्क बाबा धाम मंदिर के पास बैठे हुए थे। उसी दौरान दूसरे गिरोह के अशोक रजक उर्फ सोनी पिता गणेश रजक (23 साल) निवासी खुर्सीपार मांझी चौक ने उन्हें देखकर डायल 112 को फोन कर दिया। डायल 112 की टीम आई तो सभी लोग वहां से भाग गए।

सुबह 6 से 6.30 बजे के बीच वहीं पर दोनों गिरोह के 20-22 लोग इकट्ठा हुए। वहां दोनों गुटों में जमकर मारपीट हो गई। पुलिस को सूचना देने की बात पर नाराज होकर दूसरे गिरोह के एक युवक ने सोनी के पेट में चाकू मार दिया, इससे उसकी मौक पर ही मौत हो गई। हत्या करने के बाद सभी लोग वहां से भाग गए। सुबह जब आसपास के लोगों ने लाश को देखा तो पुलिस को फोन किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला भेजा गया है। खुर्सीपार पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर दो आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

बड़े भाई ने जानकारी होने से किया इंकार
मृतक अशोक उर्फ सोनी के बड़े भाई कृष्णा रजक ने मामले में कुछ भी जानकारी होने से मना किया है। उसने कहा कि सुबह कुछ लोग उसके भाई को ले जा रहे थे। पूछने पर उन्होंने बताया कि वह उसे अस्पताल लेकर जा रहे हैं। इसके बाद वह परिजनों के साथ अस्पताल आया है। उसने बताया कि किसी से कोई विवाद नहीं था। वह भिलाई स्टील प्लांट में ठेका मजदूर था और गैस कटिंग का काम करता था।