छत्तीसगढ़

सुशील मोदी बोले : गांधी परिवार की कठपुतली होगा कांग्रेस का नया अध्यक्ष, निर्णय कौन लेगा ये सबको पता

नईदिल्ली I कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष के चुनाव में मल्लिकार्जुन खड़गे के उम्मीदवार बनने के बाद से सियासत तेज हो गई है। भारतीय जनता पार्टी के कई नेता जहां इस चुनाव को स्क्रिप्टेड बता रहे हैं तो वहीं बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने भी गांधी परिवार को आड़े हाथों लिया है। सुशील मोदी ने कहा कि जो भी कांग्रेस का अध्यक्ष बनेगा वह गांधी परिवार की कठपुतली ही होगा। रिमोट तो राहुल और सोनिया गांधी के पास ही रहेगा। सारे निर्णय तो गांधी परिवार लेगा बस अध्यक्ष नाम का रहेगा।

सुशील मोदी ने शशि थरूर पर भी साधा निशाना
सुशील मोदी ने कांग्रेस नेता शशि थरूर पर भी निशाना साधा  जिनके चुनावी घोषणापत्र में जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के छोड़े गए हिस्सों के साथ भारत का विकृत नक्शा दिखाया गया था। उन्होंने कहा कि यह कोई गलती नहीं हो सकती, जिस तरह से शशि थरूर ने जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को भारत के नक्शे से हटा दिया, वह उनकी मानसिकता को दर्शाता है क्योंकि देश के इतने महत्वपूर्ण क्षेत्र को हटाना संभव नहीं है। यह गलती अक्षम्य है और यह थरूर और कांग्रेस पार्टी की मानसिकता को दर्शाता है।

सुशील मोदी ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का उड़ाया मजाक
सुशील मोदी ने कहा कि राहुल गांधी को मार्च करने से कौन रोक रहा है? लेकिन जब आप देश को एकजुट करने की बात करते हैं, तो क्या भारत विभाजित है? यह कौन सा भारत है राहुल गांधी एकजुट होने की बात कर रहे हैं? भारत पहले से ही एकजुट है। यह कांग्रेस जोड़ो यात्रा है क्योंकि पार्टी टूट रही है।”