छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : कांग्रेस नेता 2 नक्सलियों के साथ गिरफ्तार, 2 महिला माओवादियों का इलाज करवाने तेलंगाना लेकर गया था, पुलिस ने पकड़ा

बीजापुर I छत्तीसगढ़ के पड़ोसी राज्य तेलंगाना में 2 महिला माओवादियों के साथ बीजापुर के एक कांग्रेसी नेता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की है। कांग्रेसी नेता का नाम के.जी सत्यम है जो बीजापुर जिले के भोपालपट्टनम ब्लॉक कांग्रेस कमेटी का महामंत्री है।

बताया जा रहा है कि, 2 महिला माओवादियों का इलाज करवाने तेलंगाना के वारंगल लेकर जा रहा था। इसी बीच पुलिस ने हनमाकोंडा के पास तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल इस मामले की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

पुलिस कर रही पूछताछ

सूत्र बता रहे हैं कि, इनसे पुलिस अभी भी पूछताछ कर रही है। पूछताछ के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा। हालांकि, जो दो महिला माओवादी हैं वह किस कैडर की हैं, इसके बारे में अभी जानकारी सामने नहीं आ सकी है। इन्हें अभी वारंगल में हिरासत में रखा गया है।

विधायक विक्रम मंडावी के साथ हैं कई तस्वीरें

बताया जा है कि कांग्रेसी नेता बीजापुर के विधायक विक्रम मंडावी का करीबी है। सोशल मीडिया में दोनों के साथ की कई तस्वीरें भी अपलोड है। पुलिस अब सत्यम के विषय में पूरी जानकारी निकाल रही है। इसके लिए तेलंगाना से एक टीम बीजापुर और बस्तर के पुलिस अधिकारियों के संपर्क में है।