छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : पति ने मायके में कर दी पत्नी की हत्या, पहले ससुराल चलने मनाया, नहीं मानी तो धारदार हथियार से रेत दिया गला, आरोपी गिरफ्तार

दंतेवाड़ा I छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में एक युवक ने अपनी पत्नी का धारदार हथियार से गला रेत दिया है। पत्नी की हत्या कर मौके से फरार हो गया था, लेकिन कुछ ही घंटों के अंदर पुलिस ने उसे पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि, युवक अपनी पत्नी को घर ले जाने उसके मायके आया था। 4 दिनों तक साथ में था। जब वह नहीं मानी तो उसकी हत्या कर दी। परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। मामला दंतेवाड़ा सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

दरअसल, दंतेवाड़ा की रहने वाली मंजू लेकामी की शादी नारायणपुर के ओरछा इलाके के मनीराम के साथ हुई थी। कुछ दिन पहले पति- पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। नाराज मंजू अपने मायके आकर रह रही थी। काफी दिनों से वह ससुराल नहीं गई। उसे मनाकर घर ले जाने पति मनीराम दंतेवाड़ा आया। 4 दिनों तक पत्नी के साथ भी रहा। पत्नी ससुराल जाने राजी नहीं हुई। तो मौका देख उसने धारदार हथियार से गले पर वार कर पत्नी की हत्या कर दी। फिर खुद मौके से फरार हो गया था। वारदात के समय घर पर दोनों पति-पत्नी ही थे। थोड़ी देर बाद जब परिजन पहुंचे तो उन्होंने मंजू को मृत पाया। मंजू के परिजनों ने दंतेवाड़ा सिटी कोतवाली पहुंच पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। थाना प्रभारी अमित पाटले ने बताया कि, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे छोटे तुमनार के पास से घेराबंदी कर गिरफ्तार भी कर लिया गया है।