छत्तीसगढ़

डर का शाहरुख है राहुल, बाहर से स्वीट अंदर से खतरनाक…मौत से पहले वैशाली ने कही थीं बातें

नईदिल्ली I मध्य प्रदेश के इंदौर में टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर सुसाइड केस की पुलिस लगातार छानबीन में लगी है. एक्ट्रेस के सुसाइड नोट मिलने के बाद काफी हद तक मौत के पीछे की तस्वीर साफ होती जा रही है. छानबीन में पुलिस को जानकारी मिली है कि वैशाली ने दो बच्चों के पिता पड़ोसी राहुल के इरादों के बारे में अपनी मां अनु को पहले ही बताया था. इस बात का खुलासा वैशाली की मां ने किया है. एक्ट्रेस वैशाली की मां ने बताया कि बेटी वैशाली ने उन्हें राहुल के द्वारा प्रताड़ित करने की बात बताई थी. इसके बाद राहुल और उसके परिजनों को बुलाकर समझाया भी गया था. इस दौरान वैशाली ने कहा था कि राहुल जितना ऊपर से स्वीट नजर आता है, उतना ही वह ‘डर’ फिल्म के शाहरुख खान की तरह है. राहुल फिर से उसे प्रताड़ित करना शुरू कर देगा.

मृतक एक्ट्रेस की मां ने आगे बताया कि बेटी का डर सच साबित हुआ. बेटी को फिर से प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. एक तरफ पड़ोसी राहुल लगातार बेटी को प्रताड़ित कर रहा था, तो दूसरी तरफ उसकी पत्नी दिशा भी मानसिक रूप से तनाव दे रही थी. दिशा का भाई रोहित अलग-अलग नंबरों से फोन कर परेशान कर रहा था. बता दें कि बीती 15 अक्टूबर की रात करीब 12 बजे एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. मामले में आरोपी पड़ोसी राहुल और उसकी पत्नी दिशा को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई और बाद में छोड़ दिया गया. जिसके बाद से दोनों ही फरार हैं. दोनों के खिलाफ धारा 306 के तहत केस दर्ज है.

वैशाली की सगाई से खफा था राहुल

वैशाली की शादी मितेश के साथ तय थी. शादी के 7 दिन पहले इंस्टाग्राम के माध्यम से मितेश को राहुल के बारे में बताया था. मामले की जानकारी राहुल को लगी तो उसने किसी तरह मितेश का नंबर जुटाकर उलटे-सीधे मैसेज किए. वैशाली को लगा कि राहुल ने मितेश को कहीं भड़का न दिया हो और जल्द ही यह शादी टूट न जाए. इसको लेकर वैशाली लगातार डिप्रेशन में थी. उसके बाद उसने इस तरह का कदम उठा लिया. बता दें कि 20 अक्टूबर को कोर्ट में वैशाली और मितेश की शादी का रजिस्ट्रेशन भी होना था.

जेगुआर कार से घूमना तो लग्जरी लाइफ जीना

आरोपी राहुल (32) का इंदौर में ही प्लाईवुड का बड़ा कारोबार है. परिवार में माता-पिता, पत्नी दिशा और दो बच्चे हैं. मृत एक्ट्रेस की मां अनु का कहना है कि पूरे मामले में 306 की धाराओं के साथ हत्या की धाराओं का भी इजाफा होना चाहिए. जल्द से जल्द जांच हो आरोपियों को सख्त सजा मिलनी चाहिए. राहुल के पड़ोसियों का कहना है कि 2 दिन पहले ही वह अपने परिवार के साथ फरार हो गया. पुलिस को पता चला है कि राहुल के परिवार के कुछ सदस्य भोपाल में रहते हैं, तो कुछ सदस्य इंदौर में रहते हैं. राहुल के बंगले के बाहर जेगुआर सहित कई तरह की लग्जरी गाड़ियां खड़ी हुई हैं. अनुमान लगाया जा रहा है कि राहुल काफी लग्जरी लाइफ़स्टाइल जीने का आदी है. एक्ट्रेस वैशाली की मां ने बताया कि वह डर फिल्म का शाहरुख खान है, उसी की तर्ज पर उन्होंने राहुल के घर का नाम ‘जन्नत’ संबोधित करते थे.