छत्तीसगढ़

ऑस्ट्रेलिया में रिपोर्टर ने सवाल पूछकर छिड़का नमक, सुनते ही भाग निकले कोहली

नईदिल्ली I टीम इंडिया इस समय टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में है. 23 अक्टूबर को टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ टूर्नामेंट में अपने अभियान का आगाज करेगी. इससे पहले खिलाड़ी मैदान पर जमकर पसीना भी बहा रहे हैं. इसी बीच खिलाड़ियों के बीच मजाक मस्ती भी जमकर चल रही है. इस मजाक मस्ती में विराट कोहली के सामने एक ऐसा सवाल आ गया, जिसे सुनकर वो भाग निकले. दरअसल भारतीय स्टैंड अप कॉमेडियन दानिश सैत ने भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश के खिलाड़ियों के साथ एक कॉमेडी वीडियो शेयर किया.

इस वीडियो में वो सभी खिलाड़ियों के मजे लेते हुए नजर आ रहे हैं. दानिश ने अपने सवालों से विराट कोहली, हार्दिक पंड्या, शाहीन शाह अफरीदी, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत को काफी परेशान किया.

ऑफ स्टंप को लेकर पूछा सवाल

इसी बीच दानिश ने पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली से मजाक- मजाक में घूमा फिराकर ऐसा सवाल पूछ लिया, जो उनके खेल के बारे में था. दानिश ने कोहली से पूछा कि अगर वो आउट साइड ऑफ स्टंप सवाल पूछे तो क्या वो इसका जवाब देंगे या फिर छोड़ देंगे. इस सवाल को सुनकर कोहली आगे निकल गए.

अफरीदी का उड़ाया मजाक

दानिश ने हार्दिक पंड्या के मजे लेते हुए पूछा कि क्या आप करके आए हैं. इस सवाल के जवाब में भारतीय ऑलराउंडर ने कहा कि मैं कॉफी पीने जा रहा हूं. दानिश ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को भी नहीं छोड़ा. उन्होंने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी को बेबी फेस बनाने के लिए कहा.

अनुष्का ने बजाई तालियां

दानिश का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस फनी वीडियो पर अनुष्का शर्मा भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाई. उन्होंने जमकर तालियां बजाई. टीम इंडिया की बात करें तो उसने टी20 वर्ल्ड कप का पहला अपना वार्म अप मैच जीत लिया है.

वॉर्म अप मैच में नहीं चला कोहली का बल्ला

ऑस्ट्रेलिया को भारत ने 6 रन से हराया. केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव दोनों ने अर्धशतक जड़ा. हालांकि पहले वॉर्म अप मैच में विराट कोहली का बल्ला नहीं चल पाया था. वो महज 19 रन ही बना पाए थे.