छत्तीसगढ़

Bigg Boss 16: सलमान खान को हुआ डेंगू, अब यह कलाकार होस्ट करेगा बिग बॉस के एपिसोड्स

नईदिल्ली I बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और रियलिटी बिग बॉस के प्रसंशकों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। हाल ही में आईं खबरों के मुताबिक अभिनेता कुछ दिनों तक बिग बॉस में शामिल नहीं हो पाएंगे। दरअसल, एक्टर की तबीयत खराब होने की वजह से फैंस को बिग बॉस सलमान खान के बिना ही देखना पड़ेगा। इतना ही नहीं उनकी जगह अब इस शो को मनोरंजन जगत का एक दूसरा कलाकार होस्ट करने वाला है। खबरों के मुताबिक अभिनेता सलमान को डेंगू हो गया है, जिसकी वजह से वह बिग बॉस को होस्ट नहीं कर पाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता को डेंगू होने की वजह से अब दर्शक कुछ समय के लिए भाईजान को बिग बॉस में नहीं देख पाएंगे। उनकी जगह अब मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर इस शो के कुछ एपिसोड्स होस्ट करते दिखेंगे। इससे पहले करण ने बिग बॉस के ओटीटी वर्जन के पहले सीजन को भी होस्ट किया था। ऐसे में सलमान की हालत देखते हुए अब करण को कुछ समय के लिए बिग बॉस 16 की कमान सौंप दी गई है।

इससे पहले शुक्रवार को प्रसारित हुए एपिसोड में भी सलमान खान गायब रहे। दरअसल, इस सीजन शुक्रवार और शनिवार को वीकएंड का वार एपिसोड प्रसारित किया जाता है। ऐसे में शुक्रवार को प्रसारित हुए लेटेस्ट एपिसोड में भी हर कोई सलमान भाई का इंतजार करता रहा, लेकिन शो उनके आए बिना ही खत्म हो गया, जिसकी वजह से सभी के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे थे। लेकिन अब रिपोर्ट के सामने आने के बाद इस बात की खुलासा हो गया कि सलमान शुक्रवार के एपिसोड में नजर क्यों नहीं आए।

वहीं, बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड की बात करें तो शुक्रवार को प्रसारित हुए लेटेस्ट एपिसोड में घर में अंदर कई सारे हंगामे देखने को मिले। दरअसल, सलमान खान की कमी को पूरा करते हुए खुद बिग बॉस ने घर में फैली अव्यवस्था को ठीक किया। इतना ही नहीं घर में बार-बार हो गए नियमों के उल्लघंन के चलते बिग बॉस ने शिव से कैप्टेंसी छीनते हुए अर्चना को घर का नया कप्तान बनाया, जो अभी तक हर कैप्टन पर उंगली उठाती आईं हैं। बिग बॉस के इस फैसले के बाद से ही घर में काफी बवाल देखने को मिल रहा है।