छत्तीसगढ़

Bigg Boss: शो से बाहर होंगे साजिद खान? यौन शोषण मामले की कार्रवाई के चलते लिया जा सकता है यह फैसला

नईदिल्ली I साजिद खान मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं। दरअसल, अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने फिल्ममेकर के खिलाफ जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। अब अभिनेत्री के बयान के आधार पर पुलिस जल्द कार्रवाई शुरू करेगी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पुलिस, बिग बॉस की टीम से संपर्क कर साजिद खान से जल्द पूछताछ कर सकती है। ऐसे में कहा जा रहा है कि साजिद खान को चलते शो से बाहर निकाला जा सकता है। बता दें कि साजिद पर कई मॉडल्स, एक्ट्रेसेस और जर्नलिस्ट ने मीटू आंदोलन के तहत यौन शोषण के आरोप लगाए थे। जिसके बाद उन्हें फिल्म एसोसिएशन ने एक साल के लिए इंडस्ट्री में बैन कर दिया था। हालांकि, बाद में उन्हें क्लीनचिट दे दी गई थी।

वहीं, अब शर्लिन चोपड़ा ने इसे कानूनी रूप दे दिया है। शर्लिन चोपड़ा ने बताया कि जब मैं अपना बयान दर्ज करवाने जुहू पुलिस स्टेशन पहुंची तो मुझे यह कहकर वापस भेजने की कोशिश की गई कि जिस पुलिस ऑफिसर को यह केस सौंपा गया है वह मौजूद नहीं है। हालांकि, फिर आनाकानी के बाद मैंने पीएसआई मेघा के सामने बयान दर्ज करवाया।

शर्लिन ने बयान दर्ज करवाने के बाद मीडिया से बातचीत में कहा, साजिद खान पर किसी और का नहीं बल्कि सलमान भाई का हाथ है और उनके होते हुए कोई भी साजिद का बाल भी बांका नहीं कर सकता है। इसी के साथ अभिनेत्री ने सलमान खान से सवाल करते हुए कहा, हमलोग भी आपको भाईजान कहते हैं तो क्या हम आपकी बहन नहीं हैं। इसके बाद शर्लिन ने कहा कि वह लोग सलमान खान के घर के बाहर जाकर शांतिपूर्ण तरीके से प्रोटेस्ट करेंगे।

रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही साजिद को चलते शो से बाहर निकाला जा सकता है, हालांकि यह पहली बार नहीं है जब किसी सदस्य को कोनूनी वजहों से शो से बाहर किया गया हो। इससे पहले भी अरमान कोहली को चलते से शो अरेस्ट किया जा चुका है। दरअसल, बिग बॉस के सातवें सीजन में अरमान कोहली और सूफिया हयात के बीच जोरदार लड़ाई हुई थी। लड़ाई के दौरान सूफिया को अरमान के हाथ से वायपर लग गया था। जिसके बाद सूफिया ने अरमान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी और कार्रवाई के लिए उन्हें शो से बाहर जाना पड़ा था।