छत्तीसगढ़

विराट कोहली के कमरे में घुसपैठ, टीम इंडिया ऑस्ट्रेलियाई होटल में सुरक्षित नहीं!

नईदिल्ली I टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप जीतने की पूरी कोशिशों में लगी है लेकिन उसके खिलाड़ी वहां के होटलों में सुरक्षित नहीं हैं. बड़ी खबर ये है कि पर्थ में विराट कोहली के कमरे में कोई अनजान फैन घुस आया और उसने उनके रूम का वीडियो बनाया. विराट कोहली ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर इसे भयानक बताया. बड़ी बात ये है कि जब ये घटना हुई तो उस वक्त विराट कोहली वहां मौजूद नहीं थे.

विराट कोहली इस घटना के बाद से काफी विचलित हो गए हैं और उन्होंने इसे भयानक करार दिया. विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘ मैं समझता हूं कि प्रशंसक अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर बहुत खुश होते हैं और उनसे मिलने के लिए उत्साहित होते हैं और मैंने हमेशा इसकी सराहना की है. लेकिन यहां ये वीडियो भयानक है और इसने मुझे अपनी निजता के प्रति कहीं ना कहीं झकझोर कर रख दिया है.’

विराट के कमरे में घुसपैठ

विराट कोहली ने आगे लिखा, ‘अगर मैं अपने होटल के कमरे में गोपनीयता नहीं रख सकता, तो मैं क्या मैं निजता की अपेक्षा कर सकता हूं? मैं इस तरह की कट्टरता और निजता के खिलाफ हमले से आहत हूं. कृपया लोगों की निजता का सम्मान करें और उन्हें मनोरंजन की वस्तु न समझें.

विराट कोहली की प्राइवेसी पर हमला

बता दें टीम इंडिया पर्थ के क्राउन पर्थ होटल में ठहरी हुई है. इतने बड़े होटल में अगर इस तरह कोई फैन खिलाड़ी की गैरमौजूदगी में उनके कमरे के अंदर घुस रहा है तो ये सच में हैरान करने वाला है. ये कहीं ना कहीं होटल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े करता है.

पर्थ में नहीं चला विराट का बल्ला

बता दें टूर्नामेंट में पिछली दो पारियों में नाबाद रहे विराट कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ पर्थ में जब खेलने उतरे तो 12 रन बनाकर आउट हुए थे. उन्होंने ये रन 11 गेंदों पर 2 चौकों की मदद से बनाए थे. विराट का विकेट मैच में लुंगी नगिदी ने लिया. इस पारी के दौरान विराट ने T20 वर्ल्ड कप में अपने 1000 रन भी पूरे किए.