छत्तीसगढ़

हां मैंने ही श्रद्धा को मारा…मुझे कोई अफसोस भी नहीं- पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब का कबूलनामा

नईदिल्ली I दिल्ली के महरौली में हुए श्रद्धा हत्याकांड में एक बड़ी जानकारी मिली रही है. पॉलीग्राफ टेस्ट में आरोपी आफताब ने श्रद्धा की हत्या करने की बात कबूल कर ली है. पॉलीग्राफ टेस्ट करने वाले अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी है. सूत्रों के मुताबिक, आफताब ने कहा कि मुझे श्रद्धा की हत्या करने का कोई अफसोस नहीं है. अब एक दिसंबर को आफताब का नार्को टेस्ट होगा.

बता दें, आफताब का बीते मंगलवार को फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) कार्यालय में 5वां यानी आखिरी पॉलीग्राफ टेस्ट हुआ. एफएसएल के एक अधिकारी ने बताया कि आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट पूरा हो गया है. जल्द ही एक रिपोर्ट सौंपी जाएगी. वहीं दिल्ली पुलिस को कोर्ट ने एक दिसंबर को आफताब का नार्को टेस्ट कराने की अनुमति दे दी है.

मंगलवार को आफताब को कड़ी सुरक्षा के बीच 5वीं बार एफएसएल कार्यालय लाया गया था, क्योंकि सोमवार को उसे ले जा रही दिल्ली पुलिस की वैन पर कुछ तलवारधारी लोगों ने हमला किया था. ये लोग हिंदू सेना के सदस्य थे. इसी हमले के बाद एफएसएल कार्यालय के बाहर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की तैनाती कर दी गई थी.

अब तक श्रद्धा के शव की 13 हड्डियां मिलीं

सूत्रों के मुताबकि, दिल्ली पुलिस को आफताब की निशानदेही पर श्रद्धा के शव का जबड़ा भी मिल गया है. गुरुग्राम से श्रद्धा के शव के कई और टुकड़े बरामद किए गए हैं. बाथरूम, किचन और बेडरूम में खून के धब्बे मिले हैं. इनकी जांच रिपोर्ट आने में टाइम लगेगा. अब तक श्रद्धा के शव की 13 हड्डियां मिल गई हैं.

पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब ने और कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं. खबर के मुताबिक, पूछताछ के दौरान आफताब ने कहा था कि, श्रद्धा की हत्या करके उसे कोई अफसोस नहीं है. इस केस में उसे फांसी की सजा भी मिल जाए तो कोई गम नहीं, क्योंकि जन्नत में जाने पर उसे हूर मिलेगी. श्रद्धा ही नहीं, उसके जैसी करीब 20 हिंदू लड़कियों से उसके संबंध थे.