छत्तीसगढ़

अभी भी समझ जाओ गुजरातियों, जडेजा ने जारी किया बाल ठाकरे का वीडियो, पीएम मोदी का भी है जिक्र

नईदिल्ली I गुजरात चुनाव के पहले चरण के आज हो रहे मतदान के पहले क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने शिवसेना संस्थापक बालासाहब ठाकरे का पुराना वीडियो साझा किया है। इसमें बाल ठाकरे ने गुजरातियों को चेताया था। ठाकरे ने इसमें कहा था ‘नरेंद्र मोदी गया तो गुजरात गया’।

रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा गुजरात के उत्तरी जामनगर सीट से भाजपा प्रत्याशी हैं। आज मतदान शुरू होने से चंद घंटों पहले जडेजा ने अपनी पत्नी व भाजपा को जिताने की अपील करते हुए बाला साहब का यह पुराना वीडियो जारी किया। जडेजा ने ठाकरे का वीडियो जारी करने के साथ मतदाताओं से कहा है, ‘अभी भी वक्त है, समझ जाओ गुजरातियों, ‘एक शेर की बात सुनो’। वीडियो में ठाकरे कह रहे हैं कि ‘मेरा इतना ही कहना है कि नरेंद्र मोदी गया तो गुजरात गया’।

गुजरात में आज 89 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हो रहा है। इन पर 788 प्रत्याशी मैदान में हैं। इनमें रिवाबा जडेजा भी शामिल है। बता दें, जामनगर उत्तर विधानसभा सीट पर अभी भाजपा का ही कब्जा है। 2017 में यहां से धर्मेंद्र सिंह जडेजा विधायक थे, लेकिन इस बार पार्टी ने उनका टिकट काट कर स्टार क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा को मौका दिया है।

रिवाबा 2019 के लोकसभा चुनावों के समय भाजपा में शामिल हुईं थीं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की थी। कांग्रेस ने यहां से बिपेन्द्र सिंह जड़ेजा और आप ने करसनभाई करमुर को टिकट दिया है। पहले चरण के चुनाव प्रचार के दौरान रवींद्र जड़ेजा ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी।

ससुर व ननद ने किया कांग्रेस प्रत्याशी का प्रचार
सियासत में सब जायज है, यह बात उत्तर जामनगर सीट के प्रचार में भी नजर आई। रिवाबा जडेजा के ससुर और ननद ने कांग्रेस प्रत्याशी का प्रचार किया। उनकी ननद नयनाबा जडेजा कांग्रेस से ताल्लुक रखती हैं। चुनाव से पहले रिवाबा ने कहा था कि परिवार में कोई फर्क नहीं है, यह केवल विचारधारा का मामला है। यह पहला मौका नहीं है, जब परिवार के दो सदस्य दो अलग-अलग विचारधाराओं से जुड़े हैं। वे पार्टी कार्यकर्ता के रूप में प्रचार कर रहे हैं न कि मेरे ससुर के रूप में। यह उनका निजी मामला है। मुझे जनता पर विश्वास हैI