छत्तीसगढ़

PAK vs ENG 1st Test: पाकिस्तान के फैन ने धोनी के रन पर कसा तंज, अमित मिश्रा ने दिया करारा जवाब, ट्वीट वायरल

नईदिल्ली I पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट रावलपिंडी में खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने पहली पारी में बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 657 रन बनाए। इस पर कई पूर्व दिग्गज क्रिकेटरों ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर सपाट पिच बनाने को लेकर निशाना साधा। जवाब में पाकिस्तान की टीम 579 रन ही बना सकी।

इस पर दुनियाभर के फैन्स ने सपाट पिच पर भी पाकिस्तानी बल्लेबाजों के फेल होने पर ट्रोल किया। हालांकि, इस दौरान भारत और पाकिस्तान के फैन्स भी भिड़ गए। सोशल मीडिया पर दोनों देशों के फैन्स के बीच तू-तू-मैं-मैं देखने को मिली। इस बहस में अब भारत के पूर्व क्रिकेटर भी कूद पड़े हैं।

दरअसल, पाकिस्तान के एक फैन ने जोश में आकर सोशल मीडिया पर भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर तंज कसा। इस पर भारत के लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने उस फैन को करारा जवाब दिया। पाकिस्तान के हारुन नाम के प्रशंसक ने लिखा- ये भारतीय फैन्स कह रहे हैं कि पाकिस्तानी बल्लेबाज केवल सपाट पिचों पर बैटिंग कर सकते हैं। एशिया से बाहर पाकिस्तान के यासिर शाह ने धोनी से ज्यादा शतक लगाए हैं।

इस पर अमित ने जवाब दिया- पाकिस्तान को विश्व, टी20 विश्व कप और चैंपियंस ट्रॉफी जीतने में तीन कप्तान और 24 साल लगे। वहीं, धोनी ने ये तीनों खिताब सात साल के अंदर अकेले ही जीत लिया। इसके बाद अमित मिश्रा ने चुप रहने का इमोजी लगाया है। अमित के इस जवाब का कई भारतीय फैन्स ने समर्थन किया है। कृष्णा नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- आपको नहीं लगता कि धोनी ने बतौर विकेटकीपर काफी रन बनाए हैं। पाकिस्तान के किस विकेटकीपर बल्लेबाज के पास इतने रन हैं। साथ ही हम अपने देश में मेहमानों को ताजा खाना खिलाते हैं।